'वे कहते हैं कि तुम चले गए'  रतन टाटा के निधन से टूटीं एक्स-गर्लफ्रेंड सिमी ग्रेवाल, कभी दोनों करने वाले थे शादी

Edited By Smita Sharma, Updated: 10 Oct, 2024 09:06 AM

ratan tata passes away ex lover simi garewal pens emotional farewell

जहां एक तरफ सारा देश  नवरात्रि के उत्सव में डूबा था तभी अचानक रतन टाटा के निधन की खबर आई। इस खबर ने  हर किसी को गहरा सदमा दे दिया। बुधवार 9 अक्टूबर को रात 11 बजे रतन टाटा ने 86 की उम्र में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली।मां दुर्गा के...

मुंबई: जहां एक तरफ सारा देश  नवरात्रि के उत्सव में डूबा था तभी अचानक रतन टाटा के निधन की खबर आई। इस खबर ने  हर किसी को गहरा सदमा दे दिया। बुधवार 9 अक्टूबर को रात 11 बजे रतन टाटा ने 86 की उम्र में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली।

PunjabKesari

 

मां दुर्गा के शेर श्री रतन टाटा ने अपने काम से, और बदलाव लाने के लिए लाखों दिलों को छुआ। रतन टाटा की अचानक मौत की खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों ने रतन टाटा की निधन पर शोक जताया और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

PunjabKesari

 

रतन टाटा की एक्स-गर्लफ्रेंड, खास दोस्त और एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल को भी उमनके के निधन से बड़ा झटका लगा। उन्होंने  रतन टाटा के लिए एक रूला देने वाली पोस्ट भी शेयर की है। सिमी ग्रेवाल कभी रतन टाटा से प्यार करती थीं और अच्छा दोस्त मानती थीं। पर क्या पता था कि उनका यह दोस्त 86 साल की उम्र में अचानक ही उन्हें अलविदा कह जाएगा। सिमी ने  अपने शो Rendezvous with Simi Garewal से रतन टाटा के साथ वाली तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा-'वो कहते हैं कि तुम चले गए। तुम्हारा नुकसान सहन करना बहुत मुश्किल है.. बहुत ही मुश्किल। अलविदा मेरे दोस्त।' 

PunjabKesari

 


गौबलब है कि सिमी ग्रेवाल कभी रतन टाटा से बेहद प्यार करती थीं। यह बात उन्होंने साल 2011 में एक वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में ये बात कबूल की थी। सिमी ग्रेवाल से रतन टाटा संग उनके कनेक्शन को लेकर सवाल पूछा गया था। जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होंने कुछ वक्त के लिए रतन टाटा को डेट किया था। बाद में उनका ब्रेकअप हो गया पर वो हमेशा अच्छे दोस्त रहे।

PunjabKesari

बताया जाता है कि सिमी ग्रेवाल और रतन टाटा एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे पर किसी कारण उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया। बाद में जब रतन टाटा सिमी ग्रेवाल के शो का हिस्सा बने थे तो करियर से लेकर लव लाइफ और निजी जिंदगी पर दिलचस्प खुलासे किए थे। रतन टाटा और सिमी ग्रेवाल रिश्ता टूटने के बाद भी हमेशा अच्छे दोस्त बने रहे।

PunjabKesari


इस हफ्ते की शुरुआत में रतन टाटा के बीमार होने के रूमर्स इंटरनेट पर फैल गए थे लेकिन उन्होंने दावों को खारिज कर दिया और कहा कि उनकी उम्र से संबंधित स्थितियों के कारण यह सिर्फ एक रेग्यूलर मेडिकल  जांच थी लेकिन 10 अक्टूबर, 2024 को उनके निधन की खबर मिली।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!