रक्षाबंधन पर एक्ट्रेस Genelia और Sonam Kapoor ने भाइयों संग साझा की खूबसूरत तस्वीरें

Edited By Shivani Soni, Updated: 19 Aug, 2024 01:16 PM

actress genelia and sonam kapoor shared beautiful pictures with their brothers

रक्षाबंधन के दिन बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है और भाई अपनी बहन की रक्षा करने का वचन देता है। इस साल रक्षाबंधन का त्योहार 19 अगस्त को मनाया जा रहा है। इस अवसर पर बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। एक्ट्रेस सोनम कपूर और...

मुंबई: रक्षाबंधन के दिन बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है और भाई अपनी बहन की रक्षा करने का वचन देता है। इस साल रक्षाबंधन का त्योहार 19 अगस्त को मनाया जा रहा है। इस अवसर पर बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। एक्ट्रेस सोनम कपूर और जेनेलिया डिसूजा ने इस खास मौके पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं।

PunjabKesari

हाल ही में  एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने भाइयों के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं, हालांकि उनका सगा भाई केवल हर्षवर्धन कपूर है। इन तस्वीरों में सोनम ने अर्जुन कपूर को भी शामिल किया है। तस्वीरों के साथ सोनम ने लिखा, "मेरे दीवानों को हैप्पी राखी, आप सभी को प्यार। चिंता मत करो, मुझे तुम्हारा साथ मिल गया है।" यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने भी अपने भाई के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में उन्होंने राखी बांधते हुए और हाथ में शगुन का लिफाफा पकड़े हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "मेरे प्रिय @nigeldsouza12, मैं जानती हूं कि चाहे मैं जीवन में कहीं भी हूं, यदि मुझे आपकी कभी जरूरत होगी, तो आप वहां होंगे। यह किसी भी बहन के लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद है। मुझे निगु पिगु से प्यार है। आपने जो कुछ भी हासिल किया है, उस पर आपको गर्व होना चाहिए। चमकते रहो, बढ़ते रहो। हैप्पी रक्षाबंधन।"इन तस्वीरों के माध्यम से सोनम और जेनेलिया ने अपने भाइयों के प्रति प्यार और स्नेह प्रकट किया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!