Pics: ब्लैक ब्यूटी बन अवाॅर्ड शो में विद्या बालन ने ली एंट्री,कटी ड्रेस पहन नुसरत भरूचा ने भी लूटी महफिल

Edited By Smita Sharma, Updated: 09 Oct, 2024 03:06 PM

vidya balan nushrratt bharuccha disha and radhikka at award show

8 अक्टूबर की रात मुंबई में  ELLE Beauty Awards का आयोजन हुआ। इस ELLE Beauty Awards में कई हसीनाओं ने शिरकत की। आइए डालते हैं हसीनाओं के लुक्स पर एक नजर

मुंबई: 8 अक्टूबर की रात मुंबई में  ELLE Beauty Awards का आयोजन हुआ। इस ELLE Beauty Awards में कई हसीनाओं ने शिरकत की। आइए डालते हैं हसीनाओं के लुक्स पर एक नजर

PunjabKesari

 

विद्या बालन

एक्ट्रेस विद्या बालन ब्लैक ब्यूटी बन इस अवाॅर्ड नाइट में पहुंची। लुक की बात करें तो विद्या बालन ब्लैक कलर के गाउन में खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

 

कजरारे नैन, मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप्स विद्या बालन के लुक्स को परफेक्ट बना रहे हैं। 

PunjabKesari

दिशा पटानी

हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के चलते लोगों की नींद उड़ाने वाली दिशा पटानी ने भी अवार्ड फंक्शन में हुस्न का जलवा दिखाया।

PunjabKesari

 

शिमरी बाॅडी हगिंग गाउन में दिशा ने अपना परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट किया। उनका ये गाउन थाई हाई स्लिट भी था। दिशा ने मिनिमल मेकअप, हाइलाइटर, न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी आईज से लुक को पूरा किया था। 

 

PunjabKesari

नुसरत भरूचा

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने खुद को हेड टू टो वाइट ऑउटफिट में स्टाइल किया था जिसने दूसरी हसीनाओं को साइडलाइन किया। नुसरत ने इस दौरान ऑस्ट्रेलिया बेस्ड फैशन लेबल Galanni का फ्रंट कटआउट गाउन पहना था जिसमें उनकी पीयर शेप फिगर एकदम बढ़िया से हाइलाइट हो रही थी। आउटफिट के अपर पार्ट को बोल्ड लुक देते हुए हॉल्टर नेकलाइन में डिजाइन किया था। अटायर में डीप प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी। इसमें 3D मेड फ्लोरल पैटर्न इन-बिल्ट किया था, जिसे सोने के मोतियों के साथ सजाया था। वहीं इसमें सिग्नेचर बिल्ट-इन ब्रा सिस्टम भी ऐड था, जिसे न्यूड रखा था। 

PunjabKesari


उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए सॉफ्ट न्यूड मेकअप के साथ गालों को ब्लश से हाइलाइट किया, वहीं लिप्स को ब्लड रेड शेड के साथ राउंड ऑफ किया। 

PunjabKesari


राधिका मदान

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि राधिका मदान ने धीरे ही सही लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी तगड़ी पहचान बना ली है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक तो इस हसीना ने अपनी एक्टिंग स्किल्स से फैंस का दिल जीता है वहीं उनका स्टाइलिंग सेंस भी पहले के मुकाबले बहुत ही ज्यादा बोल्ड हो गया है।

PunjabKesari

ELLE Beauty Awards 2024 राधिका मदान का दिलकश अंदाज देखने को मिला। ओरेंज ऑफ शोल्डर टाॅप के साथ मेहरून फ्रंटकट स्कर्ट में राधिका बेहद ही हसीन लग रही थीं। राधिका ने लाइट मेकअप,हाई बन और न्यूड लिपस्टिक से लुक को पूरा किया था। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!