Emraan Hashmi संग इंटीमेट सीन करने पर Mallika Sherawat ने सालों बाद किया खुलासा, कहा- 'अनकंफर्टेबल हो गई थी

Edited By suman prajapati, Updated: 11 Oct, 2024 02:51 PM

mallika sherawat broke silence about doing an intimate scene with emraan hashmi

मल्लिका शेरावत इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वो जल्द ही राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के साथ बॉलीवुड में कमबैक कर रही है। ऐसे में एक्ट्रेस फिल्म को प्रमोट करते हुए खूब इंटरव्यू दे रही हैं। इसी बीच मल्लिका ने...

बॉलीवुड तड़का टीम.  मल्लिका शेरावत इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वो जल्द ही राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के साथ बॉलीवुड में कमबैक कर रही है। ऐसे में एक्ट्रेस फिल्म को प्रमोट करते हुए खूब इंटरव्यू दे रही हैं। इसी बीच मल्लिका ने 'मर्डर' में इमरान हाशमी संग इंटीमेट सीन करने पर तोड़ी चुप्पी है और बताया कि उस दौरान वो अनकंफर्टेबल हो गई थी।

PunjabKesari

फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से फिल्मी करियर शुरुआत करने वाली मल्लिका शेरावत को असली पहचान फिल्म मर्डर से मिली थी। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस ने इमरान संग इंटीमेट सीन्स से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब 20 साल बाद एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने सेट पर कैसे यह बोल्ड सीन शूट किए थे।

PunjabKesari

 

मल्लिका शेरावत ने खुलासा किया है कि मर्डर के सेट पर भले ही वह बहुत सेफ फील करती थीं, लेकिन इमरान हाशमी के साथ इंटीमेट सीन्स देने में वह थोड़ा अनकंफर्टेबल हो गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा, उनके सेट (महेश भट्ट) पर सभी लड़कियां बहुत सेफ थीं। मर्डर में बोल्ड सीन करते समय भी मुझे बहुत सेफ महसूस हुआ। बेशक यूनिट के बहुत से लोगों के होने की वजह से मैं थोड़ा अनकंफर्टेबल हो गई थी लेकिन भट्ट साहब और इमरान हाशमी दोनों ने मुझे बहुत सहज महसूस कराया। इमरान एक जेंटलमैन थे।


बता दें, मल्लिका शेरावत की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 11 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज हो गई है। राज शांडिल्य निर्देशित फिल्म में मल्लिका की सरप्राइज एंट्री हुई। इस फिल्म में एक्ट्रेस कॉमेडी जेनर में नजर आ रही हैं।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!