अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह पंजाब में करेंगे 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग!

Edited By Jyotsna Rawat, Updated: 29 Aug, 2024 05:35 PM

ajay devgan and rakul preet singh will shoot for  de de pyar de 2  in punjab

रकुल प्रीत सिंह पहले पार्ट की सफलता के बाद, 'दे दे प्यार दे 2' के सीक्वल में अपने रोल को दोबारा निभाने के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रकुल प्रीत सिंह पहले पार्ट की सफलता के बाद, "दे दे प्यार दे 2" के सीक्वल में अपने रोल को दोबारा निभाने के लिए तैयार हैं। अजय देवगन, जो "सन ऑफ सरदार 2" की शूटिंग शुरू कर चुके हैं,  इस मच अवेटेड प्रोजेक्ट के लिए रकुल के साथ फिर से जुड़ेंगे। पहली फिल्म, जिसमें तब्बू और जिमी शेरगिल ने अहम किरदार निभाए, काफी हिट रही और इसने एक दिलचस्प सीक्वल के लिए स्टेज सेट किया।

पहली फिल्म दे दे प्यार दे में रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन की जोड़ी बहुत खास रही। रकुल ने चुलबुली आयशा का रोल किया था और अजय ने मच्योर आशीष का किरदार निभाया, जिससे दोनों के बीच एक मजेदार और दिलचस्प केमिस्ट्री उभर कर आई। उनकी बातचीत में रोमांस और कॉमेडी का अच्छा मेल था, जिससे एक आनंददायक और यादगार फिल्म का अनुभव मिला, जो दर्शकों को बहुत पसंद आया।

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, दे दे प्यार दे 2 की प्रोडक्शन टीम से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "फिलहाल, प्रोडक्शन टीम पंजाब के कुछ शानदार और ग्रामीण जगहों पर 45-50 दिनों की शूटिंग की योजना बना रही है। माधवन, रकुल और अन्य कलाकार व क्रू अगले महीने पंजाब के लिए रवाना होंगे, जबकि अजय देवगन यूनाइटेड किंगडम में सन ऑफ सरदार 2 की शूटिंग पूरी करने के बाद उनके साथ जुड़ेंगे।"

सीक्वल में आर. माधवन रकुल के पिता के रूप में नजर आएंगे और यह अजय के किरदार आशीष और उनके बीच एक रोचक टकराव का संकेत देता है। फिल्म में रकुल की वापसी का लोग बड़ी उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि पहली फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस में उनके चार्म और ह्यूमर के लिए बहुत सराहा गया था।

रकुल की इस सीक्वल में वापसी को लेकर फैंस में उत्सुकता है। बता दें कि 'दे दे प्यार दे 2' 2025 की गर्मियों में रिलीज होने वाली है।

Saurce: Navodaya Times

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!