4 साल बाद Badshah ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, कहा- रिश्ता बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन बेटी के लिए ये अनहेल्दी..

Edited By suman prajapati, Updated: 08 Sep, 2024 11:53 AM

after 4 years badshah broke his silence on divorce

आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया उर्फ बादशाह म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उनके गानों और रैप सॉन्ग की दुनिया दीवानी है। अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सिंगर जितना चर्चा में रहते हैं, उनता ही वह अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करना कम पसंद करते हैं। अब हाल ही...

बॉलीवुड तड़का टीम. आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया उर्फ बादशाह म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उनके गानों और रैप सॉन्ग की दुनिया दीवानी है। अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सिंगर जितना चर्चा में रहते हैं, उनता ही वह अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करना कम पसंद करते हैं। अब हाल ही में चार साल में पहली बार सिंगर ने अपने तलाक के बारे में बात की है।

PunjabKesari

 

बादशाह ने साल 2017 में जैस्मिन मसीह  से शादी की थी, लेकिन तीन साल बाद ही 2020 में उनका तलाक हो गया था। दोनों की एक बेटी भी है, जो अपनी मां के साथ लंदन में रहती हैं। ऐसे में अब हाल ही में रैपर ने प्रखर गुप्ता के साथ पॉडकास्ट प्रखर के प्रवचन पर तलाक के बारे में खुलकर बात की।उन्होंने कहा कि वह अपनी शादी बचाना चाहते थे, लेकिन उनका रिश्ता उनकी बेटी के लिए अनहेल्दी हो गया था। 

PunjabKesari
सिंगर ने कहा, "हम दोनों ने रिश्ता बचाने की पूरी कोशिश की। हमने अपना बेस्ट प्रयास किया और अपना सब कुछ दिया। हम अलग हो गए क्योंकि यह हमारे बच्ची के लिए यह हेल्दी नहीं था। मैं अपनी बेटी से मिलता रहता हूं, लेकिन अक्सर नहीं क्योंकि वह लंदन में रहती है।

बादशाह ने खुलासा किया कि बेटी जेसीमी उनकी नहीं बल्कि कोरियन म्यूजिकल बैंड ब्लैकपिंक (Blackpink) की बहुत बड़ी फैन हैं और जब भी वह ब्लैकपिंक से जुड़ी चीजें अपनी बेटी के लिए खरीदते हैं तो उन्हें थोड़ी तकलीफ होती है। बादशाह ने कहा, "वह मेरे कॉन्सर्ट में थी। मेरे डैडी कूल हैं। वह बहुत कूल हैं लेकिन वह फैन नहीं है। वह ब्लैकपिंक सुनती है। एक म्यूजिशियन के तौर पर अपने बच्चे के लिए किसी दूसरे संगीतकार का सामान खरीदना थोड़ा दर्दनाक होता है।" 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!