Pics: ग्लैमर भूल गांव की छोरी बनीं मानुषी छिल्लर, चाक पर खुद अपने हाथों से बनाए मिट्टी के बर्तन

Edited By suman prajapati, Updated: 01 Sep, 2024 03:45 PM

manushi chillar makes clay pots with her own hands pics viral

मिस वर्ल्ड रह चुकीं और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर बेहद ही जमीन से जुड़ी लड़की हैं। हाल ही में सामने आई उनकी लेटेस्ट तस्वीरें ये बात साबित करती हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस भी उनकी खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, मानुषी छिल्लर हाल ही में एक गांव...

बॉलीवुड तड़का टीम. मिस वर्ल्ड रह चुकीं और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर बेहद ही जमीन से जुड़ी लड़की हैं। हाल ही में सामने आई उनकी लेटेस्ट तस्वीरें ये बात साबित करती हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस भी उनकी खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, मानुषी छिल्लर हाल ही में एक गांव पहुंची, जहां जमीन पर बैठ अपने हाथों से मिट्टी के बर्तन बनाती हुई नजर आईं। ये तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
 
दरअसल, मानुषी छिल्लर शूटिंग के सिलसिले में एक गांव पहुंची, जहां वह गांव की छोरी बन चाक पर मिट्टी के बर्तन बनाती दिखीं।

PunjabKesari

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मानुषी खुद पानी लगाकर चाक पर एक मिट्टी का दीया बन रही हैं और इसे बनाने के बाद हाथों लेकर वह फैंस को ही दिखाती हैं।

PunjabKesari

इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद सिंपल लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

नो मेकअप लुक और येलो कुर्ते में वह बेहद प्यारी लग रही हैं और कैमरे के सामने हंसते हुए पोज दे रही हैं। फैंस हसीना की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो मानुषी छिल्लर को आखिरी बार फिल्म छोटे मियां बड़े मियां में देखा गया था। अब वह जल्द ही फिल्म तेहरान में नजर आएंगी।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!