Anushka Sharma ने शेयर की अपने बच्चों के पहले रक्षाबंधन की तस्वीर, वामिका ने बांधी अपने भाई को खूबसूरत राखी

Edited By suman prajapati, Updated: 20 Aug, 2024 05:32 PM

anushka sharma shared a pic of her children s first raksha bandhan

19 अगस्त को पूरे देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस फेस्टिवल को हर साल की तरह धूमधाम से मनाते नजर आए। वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बेटे अकाय की बहन वामिका संग यह पहली राखी थी। ऐसे में वामिका ने अपने भाई को बेहद प्यारी...

बॉलीवुड तड़का टीम. 19 अगस्त को पूरे देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस फेस्टिवल को हर साल की तरह धूमधाम से मनाते नजर आए। वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बेटे अकाय की बहन वामिका संग यह पहली राखी थी। ऐसे में वामिका ने अपने भाई को बेहद प्यारी बांधी, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें कार के आकार की बुनी हुई राखियां हैं। दोनों राखियों में काले और सफेद बटन हैं और ऊपर प्यारी सी आंखें बनी हुई हैं। एक राखी हरे रंग की है,जबकि दूसरी नारंगी कलर की है। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,"हैप्पी रक्षाबंधन।"
हालांकि, इस पोस्ट में अनुष्का के दोनों बच्चों की तस्वीर नजर नहीं आ रही है। 


बता दें, अनुष्का शर्मा ने इस साल फरवरी में लंदन में अपने बेटे अकाय का स्वागत किया था। फिलहाल एक्ट्रेस परिवार के साथ अभी यूके में रह रही हैं।  
वर्कफ्रंट पर एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!