Paris Fashion Week में धमाल मचाने के बाद आराध्या संग ऐश्वर्या की वतन वापसी, एयरपोर्ट पर मां-बेटी की दिखी ट्विनिंग

Edited By Smita Sharma, Updated: 25 Sep, 2024 08:11 AM

aishwarya rai returns mumbai with aaradhya bachchan after paris fashion week

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इस समय अपनी पर्सलन लाइफ को लेकर खबरों में बनी हैं। बीते कई समय से ऐश की अभिषेक संग तलाक लेने की खबरें सुर्खियों में बनीं हैं। इन सबके बीच ऐश अपने प्रोफैशनल वर्क्स को लेकर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में ऐश अपनी बेटी...

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इस समय अपनी पर्सलन लाइफ को लेकर खबरों में बनी हैं। बीते कई समय से ऐश की अभिषेक संग तलाक लेने की खबरें सुर्खियों में बनीं हैं। इन सबके बीच ऐश अपने प्रोफैशनल वर्क्स को लेकर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में ऐश अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पैरिस फैशन वीक पहुंचीं थीं। इस दौरान उन्होंने महारानी की तरह रैंप पर वाॅक किया था।

PunjabKesari

 

वहीं अब पेरिस में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के बाद ऐश बेटी आराध्या संग अपने वतन लौंट आईं हैं। हाल ही में मां-बेटी की जोड़ी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।  मां-बेटी की जोड़ी मैचिंग ब्लैक आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। लुक की बात करें तो ऐश ने स्वेटशर्ट और मैचिंग ट्राउजर के साथ लाॅन्ग कोट पहना था।

PunjabKesari

उन्होंने अपने पहनावे को स्पोर्ट्स शूज़ और एक लग्जरी बैग के साथ पूरा किया। वहीं आराध्या ब्लैक स्वेटशर्ट और मैचिंग पैंट में क्यूट दिखीं। आराध्या के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की स्वेटशर्ट पहनी थी जिसपर पांडा बना था।

PunjabKesari

 

उसके साथ ब्लैक पैंट और व्हाइट शूज पहने थे।इस दौरान आराध्या ने अपनी मां का हाथ पकड़ा हुआ था। दोनों साथ में बहुत खुश नजर आ रही थीं और पैपराजी के लिए पोज भी दिए। 

PunjabKesari

बता दें ऐश्वर्या ने पेरिस फैशन वीक में धमाल मचाया है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने  रेड सैटिन फिनिश बलून मैक्सी ड्रेस कैरी की थी। इसमें एक बड़ी ट्रेल भी जुड़ी हुई थी। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने रेड बोल्ड लिप्स और फ्रिजी ओपन हेयरस्टाइल को चुना।

PunjabKesari

 

रैंप पर चलते समय हर बार की तरह इस बार भी ऐश्वर्या राय बच्चन ने फैंस को फ्लाइंग किस दी। उन्होंने वॉक खत्म करके ‘नमस्ते’ के साथ सबका स्वागत किया था। पेरिस में धमाल मचाने से पहले ऐश्वर्या नमणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए SIIMA अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता। 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या आखिरी बार पीएस 2 में नजर आईं थीं। उसके बाद से उन्होंने अब तक किसी फिल्म की अनाउंसमेंट नहीं की है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!