'भाग्यशाली हूं कि मुंजा ने सभी तीन माध्यमों में हैट्रिक मारी है': शर्वरी ने मुंजा की सफलता पर व्यक्त की खुशी

Edited By Jyotsna Rawat, Updated: 19 Sep, 2024 01:18 PM

sharvari wagh said that i am lucky that munja has hit a hat trick

प्रतिभाशाली और ऊर्जावान शर्वरी ने 2024 में धमाकेदार प्रदर्शन किया है, और इंडस्ट्री की सबसे चमकदार युवा कलाकारों में से एक बनकर उभरी हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रतिभाशाली और ऊर्जावान शर्वरी ने 2024 में धमाकेदार प्रदर्शन किया है, और इंडस्ट्री की सबसे चमकदार युवा कलाकारों में से एक बनकर उभरी हैं। साल की शुरुआत उनकी फिल्म मुंजा की शानदार सफलता से हुई, जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया और जिसमें उनका दमदार सोलो डांस नंबर तरस भी था।

अब फिल्म थिएटर, स्ट्रीमिंग और सैटेलाइट तीनों माध्यमों में जबरदस्त हिट साबित हुई है। मुंजा, जो कि मैडॉक की हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसे दिनेश विजान ने प्रोड्यूस और आदित्य सरपोतदार ने डायरेक्ट किया है, ने 2024 में सिनेमा हॉल में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिकॉर्ड तोड़े और साल का सबसे बड़ा टीवी प्रीमियर बन गई।

मुंजा की सफलता का आनंद ले रही शर्वरी ने अपनी खुशी और आभार व्यक्त करते हुए कहा, "मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुंजा ने तीनों माध्यमों - थिएट्रिकल, स्ट्रीमिंग और सैटेलाइट पर हैट्रिक मारी है! मेरे जैसे किसी के लिए, इस करियर के शुरुआती चरण में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए, मुंजा की इस अद्भुत सफलता की कहानी का मतलब है कि मेरा प्रदर्शन इतने लोगों तक पहुंच चुका है। यह मेरे करियर की शुरुआत में एक बड़ा परिणाम है, और मैं अपने निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक आदित्य सरपोतदार की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे मुंजा का हिस्सा बनाया। यह मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है, और मैं अब भी खुद को यकीन दिलाने की कोशिश कर रही हूं।"

उन्होंने आगे कहा, 'मेरे लिए ये साल पेशेवर रूप से बहुत बड़ा रहा है और मुंजा ने मुझे उस पल  का हिस्सा बना दिया, जिसकी मुझे एक कलाकार के रूप में सख्त जरूरत थी। यह दुर्लभ है कि कोई फिल्म इतने व्यापक तरीके से दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ सके। मुंजा का थिएटर्स में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना, उसके बाद ओटीटी पर इसकी जबरदस्त सफलता और यहां तक कि 2024 का सबसे बड़ा टीवी प्रीमियर बनना इस बात का प्रमाण है कि फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है।'

फिल्म में शर्वरी के प्रदर्शन और उनके लोकप्रिय डांस नंबर तरस को प्रशंसकों और आलोचकों दोनों से अपार सराहना मिली है। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुंजा की यात्रा शानदार रही है। मुझे लगता है कि इसे और खास बनाता है कि मुझे मेरे किरदार और मेरे गाने तरस के लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत सारा प्यार मिला है। जब मेरे निर्माता दिनेश विजान सर ने मुझ पर इस डांस सॉन्ग के लिए भरोसा किया, तो मैं रोमांचित थी। मैंने तरस की शूटिंग के दौरान अपनी पूरी मेहनत लगा दी। इसलिए, जब दर्शकों को इसे थिएटर में डांस करते देखा और यह साल के सबसे बड़े डांस गानों में से एक बन गया, तो यह मेरे लिए बेहद संतोषजनक था।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं मुंजा और मुझे मिले दर्शकों के प्यार और समर्थन के लिए उनका धन्यवाद करना चाहती हूं। मैं आगे के प्रोजेक्ट्स को लेकर उत्साहित हूं और और भी अधिक प्रेरित हूं कि अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाऊं, सीखूं और ऐसे प्रदर्शन दूं जो दर्शकों से जुड़ें।"

जैसे-जैसे मुंजा रिकॉर्ड तोड़ रही है और हर माध्यम में मानक स्थापित कर रही है, शर्वरी अब अपने अगले प्रोजेक्ट अल्फा के लिए तैयार हो रही हैं, जिसमें वह आलिया भट्ट के साथ नज़र आएंगी, जो YRF के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है।

Saurce: Navodaya Times

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!