'अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो चुकी है', कियारा ने शादी के बाद तस्वीरें पोस्ट कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

Edited By Yaspal, Updated: 07 Feb, 2023 11:44 PM

kiara wrote a heart touching thing by posting pictures after marriage

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मंगलवार को सात जन्मों के रिश्ते में बंध गए। बॉलीवुड की इस जोड़ी ने राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में बिल्कुल शाही अंदाज में परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में सात फेरे लिए

बॉलीवुड डेस्कः सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मंगलवार को सात जन्मों के रिश्ते में बंध गए। बॉलीवुड की इस जोड़ी ने राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में बिल्कुल शाही अंदाज में परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। अब यह ब्यूटीफुल कपल पति-पत्नी बन चुके हैं। शादी के बाद कियारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर तस्वीरें पोस्ट की।
PunjabKesari
कियारा ने ट्वीट में लिखा, अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो चुकी है। हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं। सिद्धार्थ ने लिखा, "अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है", हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।

PunjabKesari
कियारा और सिद्धार्थ की शादी में उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी, बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला समेत कई सिलेब शामिल हुए। कियारा का लहंगा मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया। जैसलमेर के सूर्यगढ़ में पिछले कई दिनों से दोनों की शादी को लेकर तैयारियां चल रही थीं। पहले खबर आई थी कि कियारा और सिद्धार्थ 6 फरवरी को सात फेरे लेंगे। लेकिन 6 फरवरी को शादी को टाल दिया गया और 7 फरवरी को इस कपल ने सात फेरे लिए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!