असली चांदी से बनी साड़ी पहन इतराईं करीना कपूर, 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर लॉन्च पर सैफ की बेगम ने लूटी महफिल

Edited By Smita Sharma, Updated: 07 Oct, 2024 04:29 PM

kareena kapoor stuns in gold corset style saree at singham again trailer launch

करीना कपूर खान अपने स्टनिंग लुक्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। बर्थडे पर रेड लुक्स से लोगों का दिल घायल करने वाली करीना ने अब 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर लाॅन्च में अपने अंदाज से लाइमलाइट चुरा ली। 44 की हसीना लाॅन्च इवेंट में चमतमाती साड़ी में  हुस्न...

मुंबई: करीना कपूर खान अपने स्टनिंग लुक्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। बर्थडे पर रेड लुक्स से लोगों का दिल घायल करने वाली करीना ने अब 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर लाॅन्च में अपने अंदाज से लाइमलाइट चुरा ली। 44 की हसीना लाॅन्च इवेंट में चमतमाती साड़ी में  हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं हैं।

PunjabKesari

 

असली चांदे के वर्क से सजी इस साड़ी में उनके इस खूबसूरत अंदाज से किसी की नजर ही नहीं हटीं। करीना ने इस इवेंट के लिए मनीष मल्होत्रा की कस्टम सिल्वर टिशू साड़ी को पहना, जो डिजाइनर के हाल ही में लॉन्च किए गए इवारा कलेक्शन का हिस्सा है।

PunjabKesari

साड़ी साड़ी के बॉर्डर पर जहां असली चांदी से जरी और जरदोजी का काम हुआ है। वहीं कॉरसेट पर भी जरदोजी के साथ सेक्विन सितारों, सादी और नक्शी वर्क किया गया।न्होंने ट्रेडिशनल तरीके से ड्रेप न करके मॉर्डन ट्विस्ट दिया है।

PunjabKesari

 

उन्होंने अपने पल्लू को कॉरसेट के नीचे से ऑफ शोल्डर वन साइड स्लीव्स की तरह स्टाइल किया। फिर इसे पीछे की ओर से ले जाकर शॉल की तरह दूसरे हाथ पर कैरी किया। जहां स्ट्रैपलेस कॉरसेट पर हुआ हैवी वर्क कमाल का लग रहा है।

PunjabKesari

हसीना ने डबल पैटर्न वाले स्टनिंग ईयररिंग्स पहने हैं। हाथ में ब्रेसलेट और फूल वाली रिंग भी स्टाइल की। जिसने करीना के लुक को बखूबी कॉम्प्लिमेंट किया, तो 'द बिंदी प्रोजेक्ट' की बिंदी भी लुक में चार चांद लगा गई।

PunjabKesari

इस साड़ी लुक को सटल मेकअप के साथ कंप्लीट किया। जहां उनके न्यूड ग्लॉसी लिप्स, न्यूड आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर, ब्लश्ड चीक्स और मस्कारा परफेक्ट लगा। वहीं, अपने बालों को उन्होंने मिडिल पार्टीशन के बाद स्ट्रेट करके खुला छोड़ा जो इस लुक के साथ जच रहे हैं।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!