Funeral: पति के पार्थिव शरीर को लिपटकर खूब रोईं पत्नी, मां का दिखा बुरा हाल..विकास सेठी को अंतिम विदाई देने पहुंचे स्टार्स

Edited By suman prajapati, Updated: 09 Sep, 2024 04:52 PM

stars arrived at funeral of vikas sethi wife and mother crying bitterly

फिल्म और टीवी सीरियल्स में काम कर चुके मशहूर एक्टर विकास सेठी अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका का रविवार (8 सितंबर) को नासिक में नींद में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वहीं, आज दिवंगत एक्टर का अंतिम संस्कार किया गया, जहां उनके परिजनों और...

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी सीरियल्स में काम कर चुके मशहूर एक्टर विकास सेठी अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका का रविवार (8 सितंबर) को नासिक में नींद में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वहीं, आज दिवंगत एक्टर का अंतिम संस्कार किया गया, जहां उनके परिजनों और इंडस्ट्री के दोस्तों ने बेहद भारी दिल के साथ विकास अंतिम विदाई दी। अब उनके अंतिम संस्कार से दिल तोड़ देने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

48 वर्षीय विकास सेठी का अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई में हुआ, जिसमें उनके परिवार के सदस्यों के साथ कई हस्तियां शामिल हुईं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सामने आई एक वीडियो में देखा जा सकता है कि विकास सेठी की मां उनके अंतिम संस्कार के वक्त फूट-फूटकर रो रही हैं। आसपास खड़े लोग उन्हें संभालते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं, दूसरे वीडियो में विकास की पत्नी उनके पार्थिव शरीर को लिपट-लिपट कर रो रही हैं और उन्हें आखिरी विदाई दे रही हैं।

PunjabKesari
वहीं, इंडस्ट्री से हितेन तेजवानी, दीपक तिजोरी और शरद केलकर जैसे सितारे उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए।


बता दें, विकास सेठी महज 48 की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। उनके रात को सोते समय दिल का दौरा पड़ा और फिर सुबह नहीं उठे। 


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!