Vicky की फिल्म 'छावा' का टीजर हुआ रिलीज तो वहीं इन सितारों ने धूमधाम से मनाया रक्षाबंधन, पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivani Soni, Updated: 19 Aug, 2024 06:41 PM

read bollywood top ten news

विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना स्टारर छावा का रक्षाबंधन के खास मौके पर टीजर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर आपके सिर्फ रोंगटे खड़े नहीं होंगे, बल्कि उनका अभिनय देखकर उनके सामने आपका रिस्पेक्ट के साथ हाथ जोड़ने का दिल कर जाएगा। तो वहीं रक्षा बंधन के अवसर पर...

बॉलीवुड तड़का टीम: विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना स्टारर छावा का रक्षाबंधन के खास मौके पर टीजर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर आपके सिर्फ रोंगटे खड़े नहीं होंगे, बल्कि उनका अभिनय देखकर उनके सामने आपका रिस्पेक्ट के साथ हाथ जोड़ने का दिल कर जाएगा। तो वहीं रक्षा बंधन के अवसर पर सारा अली खान से लेकर संजय दत्त ने परिवार संग मनाया त्योहार तोआइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

पापा Ranbir की उंगली थामकर अपना नया घर देखने पहुंची क्यूट Raha, पिता-बेटी की बॉन्डिंग ने जीता फैंस का दिल
बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणबीर कपूर और उनकी पत्नी, एक्ट्रेस आलिया भट्ट, अपनी व्यस्त प्रोफेशनल लाइफ से समय निकालकर अपने नए घर की कंस्ट्रक्शन साइट पर अक्सर जाते हैं। हाल ही में रणबीर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी प्यारी बेटी राहा कपूर के साथ अपने नए घर के निर्माण कार्य का निरीक्षण करते हुए नजर आ रहे हैं।

IIFA Awards 2024: ‘एनिमल’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म श्रेणी में किया नामांकन
बॉलीवुड की प्रमुख फिल्में “एनिमल” और “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) 2024 में सबसे अधिक नामांकन हासिल किए हैं। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की "एनिमल" को 11 श्रेणियों में नामांकित किया गया है, जबकि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की "रॉकी और रानी..." को 10 श्रेणियों में नामांकन मिला है।

Shraddha की 'स्त्री 2' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, छीन सकती है Kalki 2898 AD का 'सिंहासन'
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' का क्रेज दर्शकों के बीच साफ नजर आ रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है और रविवार के कलेक्शन के बाद 'कल्कि 2898 एडी' को गद्दी से हटाने के नजदीक पहुंच चुकी है।स्त्री 2' की ओपनिंग शानदार रही थी, पहले दिन ही फिल्म ने 76 करोड़ के आसपास की कमाई की।

Chhaava Teaser: Vicky Kaushal ने छत्रपति सांभाजी अवतार में दहाड़ मारी, एक्शन देख दर्शकों के उड़े होश
बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी अदाकारी से हर किरदार में समा जाते हैं और उनके नए प्रोजेक्ट ‘छावा’ का टीजर इस बात की गवाही देता है। रक्षाबंधन के खास मौके पर रिलीज हुए इस टीजर को देखकर दर्शक और सितारे दोनों ही हैरान रह गए हैं।

Kareena से लेकर Alia Bhatt तक अपनी बहनों को हर साल राखी बांधती हैं ये अभिनेत्रियां
रक्षाबंधन का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी इस मौके को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा कर रहे हैं। हालांकि, बॉलीवुड की कुछ प्रमुख एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिनका कोई सगा भाई नहीं है और वे इस त्योहार को अपनी बहनों के साथ ही मनाती हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर और करिश्मा कपूर दोनों बहनों के पास कोई सगा भाई नहीं है, लेकिन रक्षाबंधन पर ये एक-दूसरे के साथ त्योहार मनाती हैं। 

Kalki 2898 AD देखकर Arshad Warsi ने Prabhas को कहा जोकर, बोले- मुझे फिल्म पसंद नहीं..
प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी', जो 27 जून को रिलीज हुई थी, ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया और वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म में प्रभास बाउंटी हंटर और अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा के किरदार में थे, जबकि दीपिका पादुकोण ने सुमति का रोल निभाया था। हाल ही में, एक्टर अरशद वारसी ने एक इंटरव्यू में 'कल्कि 2898एडी' पर अपनी प्रतिक्रिया दी। 

Sara Ali Khan से लेकर Sanjay Dutt ने परिवार संग मनाया त्योहार, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
रक्षाबंधन का त्योहार देश भर में धूमधाम से मनाया जा रहा है, और बॉलीवुड सेलेब्स भी इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा कर रहे हैं। संजय दत्त से लेकर वरुण धवन तक ने अपनी बहनों के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं। 

अनन्या पांडे की नई सीरीज़ 'Call me Bae' का ट्रेलर कल होगा रिलीज! जानिए स्टारकास्ट के बारे में
प्राइम वीडियो की आने वाली ओरिजिनल सीरीज़ कॉल मी बे इस साल की सबसे ज़्यादा प्रतीक्षित सीरीज़ में से एक रही है। अनन्या पांडे इस सीरीज़ में बेला 'बे'चौधरी की भूमिका में नज़र आएंगी, ऐसे में इस अभिनेत्री के लॉन्ग फ़ॉर्मेट स्ट्रीमिंग डेब्यू को लेकर काफ़ी उत्साह है! हालाँकि यह पता चला है कि यह सीरीज़ बे की कहानी है, जो एक उत्तराधिकारी से हसलर बनने के बाद यह जानती है कि उसकी सबसे कीमती संपत्ति उसके हीरे नहीं, बल्कि उसकी चालाकी और स्टाइल है। 

राजपाल यादव की फिल्म 'पड़ गए पंगे' का ट्रेलर आउट, फ़नी डायलॉग और कॉमेडी से है भरपूर
कॉमेडी फ़िल्म 'पड़ गए पंगे' का बेहद फ़नी और एंटरटेनिंग ट्रेलर  आउट कर दिया गया है जो सोशल मीडिया पर काफी लाइक किया जा रहा है। ट्रेलर में हम राजपाल यादव, राजेश शर्मा  और पंचायत फ़ेम  फ़ैसल मलिक के साथ ही इस फ़िल्म से डेब्यू कर रहे  समर्पण सिंह और राजेश यादव  को फनी रूप में देख सकते हैं। 

रक्षाबंधन पर एक्ट्रेस Genelia और Sonam Kapoor ने भाइयों संग साझा की खूबसूरत तस्वीरें
रक्षाबंधन के दिन बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है और भाई अपनी बहन की रक्षा करने का वचन देता है। इस साल रक्षाबंधन का त्योहार 19 अगस्त को मनाया जा रहा है। इस अवसर पर बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। एक्ट्रेस सोनम कपूर और जेनेलिया डिसूजा ने इस खास मौके पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!