निया शर्मा को दिल्ली कोर्ट का समन, जाह्नवी कपूर ने खरीदी ब्रांड न्यू कार..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Edited By suman prajapati, Updated: 22 Aug, 2024 05:52 PM

read big news of the entertainment world

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी लेटेस्ट फिल्म उलझ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी, लेकिन अब वह नई वजह को लेकर चर्चा में आ गई हैं। जाह्नवी ने हाल ही में एक ब्रैंड ब्रांड कार खरीदी है, जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ बताई जा रही हैं। वहीं,...

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी लेटेस्ट फिल्म उलझ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी, लेकिन अब वह नई वजह को लेकर चर्चा में आ गई हैं। जाह्नवी ने हाल ही में एक ब्रैंड ब्रांड कार खरीदी है, जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ बताई जा रही हैं। वहीं, टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली की कोर्ट ने निया शर्मा के खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में समन जारी किया है।दरअसल निया शर्मा, उनके भाई विनय शर्मा और मां के खिलाफ उनकी भाभी ने घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवाई है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..

 

बहन के बाद अब जाह्नवी कपूर ने खरीदी ब्रांड न्यू कार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश
एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी लेटेस्ट फिल्म उलझ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी, लेकिन अब वह नई वजह को लेकर चर्चा में आ गई हैं। जाह्नवी ने हाल ही में एक ब्रैंड ब्रांड कार खरीदी है, जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ बताई जा रही हैं। एक्ट्रेस की इस कार की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही हैं।

 

कोलकाता केस के खिलाफ सड़कों पर उतरे निर्देशक विवेक अग्निहोत्री, लोगों से भी की प्रदर्शन में शामिल होने की अपील


कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत को लेकर लोगों में खूब आक्रोश भरा हुआ है। लोग लगातार दुष्कर्म के आरोपी को सजा दिलाने और पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं और सड़कों पर उतरकर इस घटना के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस कृत्य के खिलाफ अपना जमकर गुस्सा दिखा रहे हैं। इसी बीच अब द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कोलकाता केस के खिलाफ सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया है। 

 

Kangana की ‘इमरजेंसी’ होगी बैन? ट्रेलर देख भड़के सिक्ख समुदाय ने की एक्ट्रेस पर FIR की मांग

एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसेके बाद सिक्ख समुदाय में काफी रोष है। अकाल तख्त और शिरोमणि गुरद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने फिल्म ‘इमरजेंसी' पर तत्काल रोक लगाने की मांग की है और दावा किया कि इसमें सिक्खों का ‘चरित्र हनन' करने की कोशिश की गई है।

 

मनोज बाजपेयी ने बेचा अपना मुंबई वाला लग्जरी घर, 9 करोड़ में हुई डील
 

मनोज बाजपेयी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं। हाल ही में उनकी फिल्म गुलमोहर ने तीन नेशनल अवॉर्ड जीते हैं, जिसके बाद वह खूब चर्चा में रहे। वहीं, अब एक बार फिर मनोज सुर्खियों में है। खबरें हैं कि एक्टर ने अपना मुंबई वाला घर बेच दिया है, जिसकी डील 9 करोड़ में हुई है।

 

फीमेल फैन के हाथ लगाने से अनकंफर्टेबल हुईं हेमा मालिनी, कहा-हाथ मत लगाओ, यूजर्स ने लगाई एक्ट्रेस की क्लास

हेमा मालिनी हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस हैं, जिसकी दीवानगी लोगों में आज भी खूब देखने को मिलती हैं। हाल ही में यह दिग्गज एक्ट्रेस मुंबई में एक इवेंट में पहुंची, जहां वह अपनी एक फैन की हरकत पर भड़क गईं और उसे चेतावनी देती नजर आईं। जैसे ही हेमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग एक्ट्रेस को ट्रोल करने लग गए। 

 

MSFA: ‘राज कपूर लाइफटाइम अचीवमेंट' पुरस्कार से सम्मानित हुईं आशा पारेख, अनुराधा को मिला 'गानसम्राज्ञी लता मंगेशकर' अवॉर्ड
 

‘कटी पतंग' और ‘तीसरी मंजिल' जैसी सफल हिंदी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस आशा पारेख को महाराष्ट्र सरकार के 'राज कपूर लाइफटाइम अचीवमेंट' पुरस्कार से बुधवार को सम्मानित किया गया। वहीं,फेमस सिंगर अनुराधा पौडवाल को 'गानसम्राज्ञी लता मंगेशकर' पुरस्कार से नवाजा गया।

 

रिलीज के पहले हफ्ते ‘स्त्री-2' ने उखाड़ा गर्दा, वैश्विक स्तर पर की 400 करोड़ से अधिक कमाई

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई ‘स्त्री- 2' का जलवा सिनेमाघरों में बरकरार है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। रिलीज होने के बाद पहले सप्ताह में ही इस फिल्म ने वैश्विक स्तर 401 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। निर्माताओं ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

 

Nia Sharma की भाभी ने परिवार पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, कोर्ट ने भेजा समन


टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं, लेकिन अब वह कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली की कोर्ट ने निया शर्मा के खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में समन जारी किया है।दरअसल निया शर्मा, उनके भाई विनय शर्मा और मां के खिलाफ उनकी भाभी ने घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवाई है, 


The Diary of West Bengal' के डायरेक्टर Sanoj Mishra हुए लापता, Kangana ने Mamata Banerjee से की मदद की गुहार
फिल्म 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' की रिलीज से पहले ही यह फिल्म विवादों में घिर गई है। अब खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म के डायरेक्टर सनोज मिश्रा अचानक लापता हो गए हैं। भाजपा की मंडी सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद की अपील की है। उनका दावा है कि वह कोलकाता पहुंचकर लापता हो गए हैं और उनकी पत्नी इस स्थिति को लेकर बेहद चिंतित हैं।

 

स्विजरलैंड में पति संग बेबीमून मना रहीं सोनाली सहगल, रेड कलर की टाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
 

एक्ट्रेस सोनाली सहगल इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को जमकर एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति आशीष सजनानी के पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। पेरेंट्स बनने से पहले यह कपल बेबीमून पर निकल गया है, जहां से मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को लाइक करते हुए खूब प्यार बरसा रहे हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!