’जवान’ के एक साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण के किरदार का है आज भी दर्शकों पर खास प्रभाव

Edited By Jyotsna Rawat, Updated: 07 Sep, 2024 04:31 PM

deepika padukone s character in jawaan still a special impact on the audience

आज से एक साल पहले, ‘जवान’ ने अपनी जबरदस्त कहानी, हाई ऑक्टेन एक्शन, शानदार परफॉर्मेंस और खास पलों से सभी को अपना दीवाना बना लिया था।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज से एक साल पहले, ‘जवान’ ने अपनी जबरदस्त कहानी, हाई ऑक्टेन एक्शन, शानदार परफॉर्मेंस और खास पलों से सभी को अपना दीवाना बना लिया था। इस सुपरहिट फिल्म का दिल दीपिका पादुकोण की ऐश्वर्या राठौर की भूमिका थी। उनकी परफॉर्मेंस ने दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी, और उन्हें 'जवान की जान' के रूप में जाना जाने लगा। यह फिल्म दीपिका के करियर का एक बड़ा माइलस्टोन साबित हुई, जिसमें उन्होंने पहली बार मां का रोल निभाया था। संयोग यह है कि अब हम दीपिका के रीयल लाइफ में भी वही खुशी देख रहे हैं, क्योंकि वह मदरहुड के एहसास को एंजॉय कर रही हैं। 

आम तौर पर कैमियो या स्पेशल अपीयरेंस का स्क्रीन टाइम सीमित होता है, लेकिन फिर भी यह फिल्म में अहम भूमिका निभाता है। लेकिन 'जवान' में दीपिका पादुकोण की भूमिका महज एक छोटी सी भूमिका से कहीं ज्यादा बढ़कर थी। उनका किरदार फिल्म का सेंट्रल और अहम हिस्सा बन गया, भले ही इसे एक एक्सटेंडेड कैमियो माना गया हो। दीपिका ने बड़ी खूबसूरती से मां का रोल अदा किया, हर सीन में गहराई और असली पैन लाया। उनकी परफॉर्मेंस और एक्सटेंडेड कैमियो इतना दमदार था कि ये फिल्म की कहानी और सफलता के लिए बहुत जरूरी बन गया।

 दीपिका पादुकोण ने जवान में सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। कहा जाए तो पहले सीन से लेकर आखिरी सीन तक उन्होंने ऑडियंस को इंगेज्ड और एक्साइड रखा। उनके रोल में मौजूद भावनात्मक गहराई ने उनकी परफॉर्मेस को यादगार बना दिया और इस तरह से उन्हें जवान की जान का नाम मिल गया।

दीपिका का गाना "अरारारी रारो" भी दर्शकों को इमोशनल करने वाला था, क्योंकि इस गाने ने मदरहोड को बहुत ही खुबसुरती से दिखाया है।  गाने की भावनात्मक गहराई है, जिसे देख लगता है जैसे दर्शक एक साथ दीपिका पादुकोण के लिए असल जिंदगी में मदरहूड की दुआ कर रही हैं।

1 साल बाद भी जहां हम जवान की सफलता और ऐश्वर्या राठौर के यादगार रोल का जश्न मना रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ हम दीपिका पादुकोण की लाइफ में शुरू हुए नए और खास चैप्टर को भी सेलिब्रेट कर रहे हैं।

अपनी रिलीज के 1 साल का दुश्मन बन रही फिल्म जवान ने हमें ऐश्वर्या राठौर का किरदार दिया है जो हमेशा हमारे दिल में रहेगा। ऐसे में अब रियल लाइफ में हम दीपिका पादुकोण को एक और खूबसूरत रोल में देख रहे हैं जो है एक मां का।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!