पापा Ranbir की उंगली थामकर अपना नया घर देखने पहुंची क्यूट Raha, पिता-बेटी की बॉन्डिंग ने जीता फैंस का दिल

Edited By Shivani Soni, Updated: 19 Aug, 2024 11:25 AM

cute raha reached to see her new house holding papa ranbir s finger

: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणबीर कपूर और उनकी पत्नी, एक्ट्रेस आलिया भट्ट, अपनी व्यस्त प्रोफेशनल लाइफ से समय निकालकर अपने नए घर की कंस्ट्रक्शन साइट पर अक्सर जाते हैं। हाल ही में रणबीर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी प्यारी बेटी राहा कपूर...

मुंबई: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणबीर कपूर और उनकी पत्नी, एक्ट्रेस आलिया भट्ट, अपनी व्यस्त प्रोफेशनल लाइफ से समय निकालकर अपने नए घर की कंस्ट्रक्शन साइट पर अक्सर जाते हैं। हाल ही में रणबीर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी प्यारी बेटी राहा कपूर के साथ अपने नए घर के निर्माण कार्य का निरीक्षण करते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो में रणबीर अपने संडे को राहा के साथ कंस्ट्रक्शन साइट पर पहुंचे। यहां राहा अपने पिता की उंगली थामे और नए घर को देखने पहुंची। इसके बाद रणबीर ने राहा को गोद में भी उठाया और वह बेहद क्यूट नजर आई। उन्होंने प्रिंटेड शॉर्ट्स के साथ सफेद टीशर्ट पहनी हुई थी। ये वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, 'पापा की बेटी की कितनी क्यूट है।' एक फैन ने लिखा है, 'सो क्यूट।' सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया, "पापा और बेटी की जोड़ी कितनी क्यूट है," जबकि एक अन्य ने लिखा, "सो क्यूट।"

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई के बांद्रा में दोनों के नए बंगले का निर्माण लंबे समय से चल रहा है। कहा जा रहा है कि यह कपल जल्द ही इस घर में गृह प्रवेश करने की योजना बना रहा है और दीवाली का त्योहार भी इसी बंगले में मनाने की तैयारी कर रहा है।

PunjabKesari

इसके अलावा, खबरें थीं कि इस नए घर का नाम वह अपनी बेटी राहा के नाम पर रखने वाले हैं, लेकिन इस खबर की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपये से अधिक बताई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!