Kangana को मिली जान से मारने की धमकी तो Urvashi को फैन ने भेजे एक लाख के फूल, पढ़ें बॉलीवुड की 10 बढ़ी खबरें

Edited By Shivani Soni, Updated: 28 Aug, 2024 12:07 PM

bollywood top ten news

Kangana को मिली जान से मारने की धमकी! Emergency एक्ट्रेस ने मांगी सुरक्षा तो वहीं  Urvashi Rautela के हाथ में चोट लगने पर फैन ने भेजे 1 लाख गुलाब के फूल, एक्ट्रेस का बन गया दिनतो इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..

बॉलीवुड तड़का टीम. Kangana को मिली जान से मारने की धमकी! Emergency एक्ट्रेस ने मांगी सुरक्षा तो वहीं, Urvashi Rautela के हाथ में चोट लगने पर फैन ने भेजे 1 लाख गुलाब के फूल, एक्ट्रेस का बन गया दिनतो इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें.. 

अगर सिर कटवा सकते हैं तो काट भी सकते हैं..Kangana को मिली जान से मारने की धमकी! 
एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी का जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है, एक्ट्रेस विवादों में आ गई हैं। अकाल तख्त और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने फिल्म ‘ पर तत्काल रोक लगाने की मांग की है और दावा किया कि इसमें सिखों का ‘चरित्र हनन' करने की कोशिश की गई है। इतना ही नहीं, अब इस फिल्म के चलते कंगना को जान से मारने की धमकी भी मिलने लगी है, जिस पर एक्ट्रेस ने सुरक्षा की मांग की है। 

सास के निधन से टूटीं 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली, बोलीं- आपकी कमी हमेशा महसूस होगी
टीवी सीरियल 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली पर दुखों का पहाड़ टूटा है। एक्ट्रेस की सास सुदर्शन वर्मा का निधन हो गया है। उनके निधन से परिवार को बड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस अपना सास को खोने से सदमे में हैं और उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि पोते रुद्रांश के साथ दादी की बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी और इस बार उनके बिना पहला जन्मदिन मना।

'इश्कबाज' फेम नवीना बोले की टूटी शादी, 7 साल बाद पति से ले रहीं तलाक
फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कब रिश्ते बनते और कब बिगड़ते हैं पता ही नहीं चलता। अब तक कई फेमस जोड़ियों के तलाक हो चुके हैं। वहीं, अब टीवी के फेमस शो 'इश्कबाज' में 'टिया' का रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस नवीना बोले भी अपने पति से तलाक लेने जा रही हैं। शादी के 7 साल बाद वह पति जीत करनानी से अलग होने जा रही हैं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया है। इस खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है।

हेमा कमेटी रिपोर्ट के बीच चियान विक्रम ने तोड़ी चुप्पी
हेमा कमेटी रिपोर्ट सामने आने के बाद मलयालम इंडस्ट्री के काले सच से पर्दा उठ गया है। कई एक्ट्रेसेस ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिग्गज एक्टर्स और निर्माता-निर्देशक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और चौका देने खुलासे किए हैं। ऐसे में अब दिग्गज साउथ एक्टर चियान विक्रम ने महिला सुरक्षा को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है और कहा कि हर महिलाओं को सुरक्षित महसूस करने की जरूरत है, चाहे वह रात के 3 बजे भी सड़क पर क्यों न हों।

मशहूर अमेरिकी सिंगर पर टूटा दुखों का पहाड़, एक ही दिन में मां और बहन की मौत
एक साथ दो-दो परिजनों के मौत का दुख सहन कर पाना किसी के लिए भी आसान नहीं होता। ऐसे ही भयंकर दुख से गुजर रही हैं अमेरिकी गायिका मारिया कैरी, जिन्होंने अपनी मां और बहन को एक ही दिन में खो दिया। मारिया कैरी की मां पैट्रिशिया और बहन एलिसन की पिछले सप्ताह मृत्यु हो गई। अपने दो बेहद करीबियों को खोने से सिंगर सदमे में हैं। मारिया के फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें ढांढस बंधा रहे हैं।

जन्माष्टमी पर देबिना की बेटियों ने धरा राधा-कृष्ण का रूप
26 अगस्त को देशभर में जन्माष्टमी का पर्व खूब धूमधाम से मनाया। मंदिरों में कृष्ण के दर्शनों के लिए खूब भीड़ उमड़ी तो कई घरों में ही अपने बच्चों को राधा-कृष्ण बनाकर उत्सव मनाते दिखे। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने अपनी दोनों लाडलियों को राधा और कृष्ण बनाया और खुद मां यशोदा बनकर उन पर प्यार लुटाती दिखीं। यह वीडियो अब एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

मंदिर में जाने से पहले मांगा हिंदू होने का सबूत, फिर कोने में ले जाकर
यूं तो मंदिरों में जाने के लिए किसी को उसका धर्म नहीं पूछा जाता, लेकिन हाल ही में एक एक्ट्रेस के साथ ऐसा किया गया। जी हां, ये हैरान करने वाला वाक्य एक्ट्रेस नमिता के साथ हुआ। सोमवार को नमिता ने शिकायत की कि प्रसिद्ध श्री मीनाक्षी सुंदरेश्वर मंदिर में दर्शन के दौरान उनसे हिंदू होने का सबूत मांगा गया और मंदिर अधिकारियों के कथित अभद्र व्यवहार पर निराशा व्यक्त की। 

'स्त्री 2' एक्टर राजकुमार राव ने पत्नी पत्रलेखा संग मनाई जन्माष्टमी
26 अगस्त को देशभर में जन्माष्टमी के त्योहार की खूब धूम देखने को मिली। लोग मंदिरों से लेकर अपने घरों तक में कान्हा का पूजा कर उन्हें प्रसन्न करते दिखे। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने करीबियों संग जन्माष्टमी पर खूब पूजा अर्चना करते नजर आए। स्त्री 2 एक्टर राजकुमार राव ने अपनी पत्नी पत्रलेखा संग कृष्ण जन्माष्टमी की पर्व मनाया, जिसकी तस्वीर उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है।

Urvashi Rautela के हाथ में चोट लगने पर फैन ने भेजे 1 लाख गुलाब के फूल
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस के हाथ में चोट लग गई थी, जिसकी जानकारी देते हुए उन्होंने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। एक्ट्रेस को चोटिल देख उनके फैंस काफी चिंता में करते नजर आए थे। इसी बीच हाल ही में एक फैन ने उर्वशी रौतेला की जल्दी रिकवरी के लिए उन्हें 1 लाख गुलाब के फूल भेजे, जिसका आभार जताते हुए खास पोस्ट भी शेयर किया। 

तमिल एक्टर Bijili Ramesh का निधन, लंबी बीमारी से थे पीड़ित
तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और सोशल मीडिया स्टार बिजली रमेश का 26 अगस्त को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वे 46 वर्ष के थे। उनका निधन चेन्नई में सोमवार रात करीब 9.45 बजे हुआ। वे लीवर की समस्याओं से जूझ रहे थे और कुछ महीने पहले उनके परिवार ने उनके इलाज के लिए आर्थिक मदद की अपील की थी।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!