मशहूर सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर फायरिंग, आदर जैन ने गर्लफ्रेंड अलेखा संग की सगाई..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Edited By suman prajapati, Updated: 02 Sep, 2024 06:37 PM

big news firing outside singer ap dhillon house aadar jain got engaged

मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लन को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, सिंगर के कनाडा के वैंकूवर वाले घर के बाहर ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई है। दावा किया जा रहा है कि सिंगर के घर पर ये फायरिंग लॉरेंस बिश्वोई के गैंग ने करवाई है।...

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लन को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, सिंगर के कनाडा के वैंकूवर वाले घर के बाहर ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई है। दावा किया जा रहा है कि सिंगर के घर पर ये फायरिंग लॉरेंस बिश्वोई के गैंग ने करवाई है। वहीं, करीना कपूर के कजिन और एक्टर आदर जैन ने गर्लफ्रेंड अलेखा आडवामी संग सगाई कर ली है। एक्टर ने रोमांटिक अंदाज में अपनी लेडीलव को समंदर किनारे प्रपोज किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें इंगेजमेंट की बधाइयां दे रहे हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..
 

समंदर किनारे रोमांटिक अंदाज में आदर जैन ने अलेखा को किया प्रपोज, घुटनो के बल बैठ लेडीलव को पहनाई इंगेजमेंट रिंग
 

करीना कपूर के कजिन और एक्टर आदर जैन जल्द ही दूल्हा बनने वाले हैं। पिछले साल दिवाली में आदर ने अपनी लेडी लव अलेखा आडवाणी के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था। वहीं, अब उन्होंने खुले आसमान के नीचे गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है। एक्टर ने रोमांटिक अंदाज में अपनी लेडीलव को समंदर किनारे प्रपोज किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें इंगेजमेंट की बधाइयां दे रहे हैं।


अर्थी को दिया कंधा, दिल पर पत्थर रख दी मुखाग्नि.. Shailesh Lodha ने शेयर किया पिता के अंतिम संस्कार का वीडियो
टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्टर, राइटर और कवि शैलेश लोढ़ा के पिता का दो दिन पहले निधन हो गया था। पिता को खोने से एक्टर बुरी तरह टूट गए थे। वहीं, अब हाल ही में उन्होंने पिता की याद में इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने बापू की उनकी अंतिम यात्रा का पूरा वीडियो भी शेयर किया। एक्टर द्वारा शेयर किए इस वीडियो को देख कई यूजर्स बुरी तरह भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लग गए।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा को IIM अहमदाबाद में मिला एडमिशन, 
अमिताभ बच्चन व जया बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा ने भले ही फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन अक्सर वो किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में नव्या का एक सपना पूरा हुआ है, जिसे लेकर वह बेहद खुश हैं। दरअसल, नव्या को भारत के प्रमुख बिजनेस स्कूल आईआईएम अहमदाबाद में एडमिशन मिल गया है। सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने फैंस के साथ अपनी खुशी जाहिर की है। 

 

बधाई हो बधाई! मम्मी-पापा बने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नन्ही राजकुमारी का किया स्वागत
 एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर किया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने पति विक्की जैन के साथ घर में एक नए मेहमान का स्वागत किया है, जिसकी पहली झलक भी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है। इस वीडियो में नन्हें मेहमान का स्वागत कर अंकिता और विक्की के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही है। आप उनके चेहरे की खुशी देख सकते हैं।  

 

वो दिन..जब सबको रोता बिलखता छोड़ गए थे सिद्धार्थ शुक्ला, तीसरी डेथ एनिवर्सरी पर दिवंगत एक्टर को याद कर नम हुईं सबकी आंखें
  वो दिन..जब सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन की खबर सुन सबके पैरों तले जमीन खिसक गई थी। 2 सितंबर को बिग बॉस 13 के विनर और फेमस एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। न कोई बीमारी और न ही तबीयत में कोई गड़बड़ी.. फिर अचानक से उनकी मौत की खबर से सबको हैरान कर दिया था। किसी को भी यह यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे। आज सिद्धार्थ को इस दुनिया से गुजरे तीन साल हो गए हैं और इस मौके पर उन्हें याद कर एक बार फिर उनके चाहने वालों की आंखें नम हैं।

 

मेरी सब कुछ को जन्मदिन की शुभकामनाएं..मां प्रकाश कौर के बर्थडे पर सनी और बॉबी देओल ने लुटाया प्यार
दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने भले ही दो शादियां की हैं, लेकिन उनके एक्टर बेटे बॉबी और सनी देओल अपनी मां प्रकाश कौर के बेहद करीब हैं और हमेशा उन पर अपनी जान लुटाते नजर आते हैं। आज प्रकाश कौर के जन्मदिन पर दोनों बेटों ने अपनी उन पर खूब प्यार लुटाया है और अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए मां को बर्थडे विश किया है। मां के लिए के एक्टर्स के ये पोस्ट खूब वायरल हो रहे हैं।

 

विवादों के बीच टली 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट, कंगना बोलीं- सेंसर बोर्ड और कट्स लगाना चाहता है, मैं कोर्ट में लडूंगी
 
एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म 6 सितंबर को पर्दे पर रिलीज हो रही थी, लेकिन अब इसकी रिलीज रोक दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, CBFC (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) फिल्म में और कट्स लगाना चाहता है। फिल्म की रिलीज के चार दिन पहले एक्ट्रेस ने CBFC पर आरोप लगाया है कि फिल्म के प्रदर्शन में देरी के लिए उसके प्रमाणपत्र को रोका जा रहा है। 

 

औकात में रहो नहीं तो कुत्ते की मौत मरोगे..लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने मशहूर सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर की फायरिंग

मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लन को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, सिंगर के कनाडा के वैंकूवर वाले घर के बाहर ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई है। कथित गोलीबारी को दिखाने वाला एक वीडियो भी सामने आया है और सुरक्षा एजेंसियों द्वारा इसकी जांच की जा रही है।

 

सिख प्रदर्शनकारियों ने Kangana का पुतला बनाकर की चप्पल से पिटाई, कहा- ‘इमरजेंसी’ पर बैन न लगा तो जूते मिलेंगे
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना, जो इस फिल्म को लेकर लंबे समय से उत्साहित थीं, को फिल्म की रिलीज डेट 6 सितंबर को घोषित करने के बाद गंभीर विरोध का सामना करना पड़ा। फिल्म की सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट न मिलने के कारण रिलीज डेट को पोस्टपोन करना पड़ा है। फिल्म को लेकर खासतौर पर सिख समुदाय ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। विरोध प्रदर्शन के दौरान कंगना के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जा रही है। 
 


एक्टर Mammootty ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न पर तोड़ी चुप्पी, कहा- सिनेमा में कोई ‘पावर सेंटर’ नहीं
मलयालम फिल्म इंडस्ट्री इस समय एक महत्वपूर्ण मोड़ पर है। हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद कई एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के अनुभव साझा किए हैं, जिससे इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद कई प्रमुख एक्टर्स पर गंभीर आरोप लगे हैं, और अब इस पर मंझे हुए अभिनेता ममूटी ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है।  उन्होंने  फेसबुक पर अपनी राय व्यक्त करते हुए हेमा कमेटी की रिपोर्ट का स्वागत किया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!