जुड़वा बेटों संग वेकेशन पर निकलीं Shahrukh Khan की एक्ट्रेस नयनतारा, मां के साथ ग्रीस में खूबसूरत पल संजोते दिखे नन्हें उइर-उलग

Edited By suman prajapati, Updated: 23 Sep, 2024 12:52 PM

shah rukh khan s actress nayanthara enjoys greece vacation with twin sons

शाहरुख खान की 'जवान' फिल्म की एक्ट्रेस नयनतारा अपने जुड़वा बच्चों संग ग्रीस में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने दोनों बेटों  उइर-उलग संग विदेश में खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करती नजर आ रही हैं, जिसकी कुछ मनमोहक पलों की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने...

बॉलीवुड तड़का टीम. शाहरुख खान की 'जवान' फिल्म की एक्ट्रेस नयनतारा अपने जुड़वा बच्चों संग ग्रीस में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने दोनों बेटों  उइर-उलग संग विदेश में खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करती नजर आ रही हैं, जिसकी कुछ मनमोहक पलों की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। 

Preview

नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। पहली तस्वीर में मां और बेटे के बीच खूबसूरत बंधन को कैमरे में कैद किया गया है।

Preview

अगली तस्वीर में नयनतारा को अपने बेटे के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। जबकि अन्य तस्वीरों में भी मां-बेटे की बीच बेहद खूबसूरत बॉन्ड देखने को मिल रहा है। 

Preview


इन तस्वीरों को शेयर कर नयनतारा ने कैप्शन में लिखा "मेरा दिल।" जैसे ही तस्वीरें साझा की गईं, उनके फैंस और करीबियों के कमेंट्स और लाइक्स आने शुरू हो गए।

Preview

गौरतलब है कि नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 09 जून, 2022 को चेन्नई में शादी रचाई थी। यह एक निजी शादी थी जिसमें शाहरुख खान, एआर रहमान, सूर्या और रजनीकांत सहित उनके करीबी दोस्त और चुनिंदा मेहमान ही शामिल हुए थे। इस जोड़े ने 2022 में सरोगेसी के जरिए अपने बेटों का स्वागत किया।

Preview

काम की बात करें तो नयनतारा को आखिरी बार मलयालम सिनेमा में 2022 की फिल्म गोल्ड में देखा गया था, जहाँ उन्होंने पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ अभिनय किया था। पिछले साल शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी और इरावन और अन्नपूर्णी: द गॉडेस ऑफ फूड जैसी तमिल फिल्मों में भी दिखाई दीं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!