Bollywood Top 10: पान मसाला की 10 करोड़ की डील को अनिल कपूर ने मारी लात, 'क्राइम पेट्रोल' एक्ट्रेस शबरीन गिरफ्तार

Edited By suman prajapati, Updated: 22 Oct, 2024 06:46 PM

read bollywood top 10 news

फैंस के दिलों पर राज करने वाले अनिल कपूर ने  विज्ञापनों को लेकर एक बड़ा एग्जांपल पर सेट किया है। दरअसल, अनिल कपूर को पान मसाला की एड मिली थी जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ का ऑफर मिला था। लेकिन अनिल ने इन 10 करोड़ को लात मार दी। वहीं,  क्राइम पेट्रोल'...

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस के दिलों पर राज करने वाले अनिल कपूर ने  विज्ञापनों को लेकर एक बड़ा एग्जांपल पर सेट किया है। दरअसल, अनिल कपूर को पान मसाला की एड मिली थी जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ का ऑफर मिला था। लेकिन अनिल ने इन 10 करोड़ को लात मार दी। वहीं,  क्राइम पेट्रोल' एक्ट्रेस शबरीन को लेकर खबर सामने आई है। खबर है कि महाराष्ट्र पुलिस ने रविवार को पालघर जिले मेंएक्ट्रेस शबरीन को गिरफ्तार किया है। शबरीन पर अपने प्रेमी के साढ़े तीन साल के भतीजे को किडनैप करने का आरोप लगा है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 

प्रिंस-युविका की बेटी की पहली झलक

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला मनोरंजन जगत के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। बिग बॉस 9 में भाग लेने के दौरान इस जोड़े की मुलाकात हुई और उसके तुरंत बाद ही वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। 2018 में इस जोड़े ने शादी कर ली। वहीं अब शादी के 6 साल बाद कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। 19 अक्टूबर, 2024 को युविका ने अपनी बेटी को जन्म दिया।

 

दुल्हनिया बनेंगी कबूल है की 'जोया',27 अक्टूबर को सपनों के राजकुमार संग सात फेरे लेंगी सुरभि ज्योति

  शादियों का सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में बी-टाउन में भी शादियों की खूब धूम देखने को मिलेगी। इस लिस्ट में पहला नाम भी शामिल हो गया। हम सब की फेवरेट जोया यानि एक्ट्रेस सुरभि ज्योति जल्द दुल्हन बनने वाली है। जी हां, सुरभि ज्योति शादी करने जा रही हैं।  कई रिपोर्टों के अनुसार सुरभि ज्योति अपने सपनों के राजकुमार सुमित सूरी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।   

'बात अब ईगो की नहीं रही' सलमान खान काले हिरण मामले पर बोले भजन सम्राट अनूप जलोटा

लॉरेंस बिश्नोई ने जब से बाबा सिद्दीकी की हत्या की है तब से सलमान खान  के ऊपर मौत का खतरा मंडराया हुआ है। लगातार एक के बाद धमकियां मिल रही हैं। इन धमकियों पर दबंग खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली खान भी बयानबाजी कर रही हैं। इसी बीच भजन सम्राट अनूप जलोटा ने सलमान और काले हिरण के शिकार मामले पर रिएक्ट किया है।अनूप जलोटा ने ऐसी बात कह दी कि उनका बयान तेजी से वायरल हो गया। 

सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन को लेकर हो रही हैं ये बातें

बाॅलीवुड के प्यारे कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा रखा है। इस बीच अब अभिषेक के उनकी को-स्टार निमृत कौर संग अफेयर की खबरें भी सामने आने लगी हैं। अभिषेक बच्चन और निमृत कौर के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह की बातें बनाने लगे हैं।

पान मसाला की 10 करोड़ की डील को अनिल कपूर ने मारी लात

  बी-टाउन स्टार्स अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ विज्ञापनों को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। इन विज्ञापनों को करने के लिए स्टार्स अच्छी खासी रकम लेते हैं। लेकिन फैंस के दिलों पर राज करने वाले अनिल कपूर ने  विज्ञापनों को लेकर एक बड़ा एग्जांपल पर सेट किया है। दरअसल, अनिल कपूर को पान मसाला की एड मिली थी जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ का ऑफर मिला था। लेकिन अनिल ने इन 10 करोड़ को लात मार दी।   

तलाक की खबरों के बीच पहली बार स्पाॅट हुईं उर्मिला मातोंडकर

लीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि र्मिला और उनके पति मोहसिन अख्तर का रिश्ता टूटने की कगार पर है।  कपल शादी के 8 साल बाद तलाक लेगा। तलाक की तमाम खबरों के बीच उर्मिला मातोंडकर को पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया गया।दरअसल 21 अक्टूबर को उर्मिला एक इवेंट में पहुंची थी। उर्मिला पर्पल लॉन्ग स्कर्ट पहने नजर आईं, जिसे उन्होंने गोल्डन ब्लाउज और स्टडेड जैकेट के साथ स्टाइल किया था।इस दौरान उर्मिला अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनी थी हालांकि उन्होंने वहां मौजूद मीडिया से भी कोई बातचीत नहीं की।

'क्राइम पेट्रोल' एक्ट्रेस शबरीन गिरफ्तार

 क्राइम पेट्रोल' एक्ट्रेस शबरीन को लेकर खबर सामने आई है। खबर है कि महाराष्ट्र पुलिस ने रविवार को पालघर जिले मेंएक्ट्रेस शबरीन को गिरफ्तार किया है। शबरीन पर अपने प्रेमी के साढ़े तीन साल के भतीजे को किडनैप करने का आरोप लगा है। 


Fact Check: मां बनने वाली है Indian Idol की सिंगर अरुणिता कांजीलाल !

'इंडियन आइडल 12' की अरुणिता कांजीलाल आज एक जाना माना चेहरा बन गई हैं। उनकी आवाज और गायकी का हर कोई फैन है। इसी बीच अरुणिता कांजीलाल खबरों में छा गई हैं। दरअसल, अरुणिता की कुछ तस्वीर सामने आई जिसमें वह प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं।अरुणिता के फॉलोअर्स ने सोचा कि वह प्रेग्नेंसी के सातवें महीने में हैं लेकिन यह सच नहीं है। अरुणिता की प्रेग्नेंसी को लेकर फैलाई जा रही तस्वीरें फर्जी हैं। 

 

 

यौन उत्पीड़न मामले में एक्टर और माकपा विधायक एम. मुकेश गिरफ्तार, जमानत पर हुए रिहा
एक्टर व मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी विधायक एम. मुकेश को मध्य केरल के त्रिशूर जिले में 2010 के एक यौन उत्पीड़न मामले के संबंध में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने सोमवार को औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया। उनके वकील ने पुष्टि की कि विधायक को गिरफ्तार किया गया, उनकी मेडिकल जांच के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया।  

 

10 महीनों से प्रेग्नेंट दृष्टि धामी की नहीं हो रही डिलिवरी, फैंस के साथ शेयर की अपनी परेशानी
 यूं तो हर महिला 9वें महीने में बच्चे को जन्म देती है, लेकिन बहुत रेयर केस में होता है कि 10वें महीने में बच्चा पैदा हो। उन्हीं रेयर केस में एक हैं टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी। एक्ट्रेस शादी के 9 साल बाद पहले बच्चे की मां बनने जा रही हैं, लेकिन वो अब 10वें महीने में एंट्र कर चुकी हैं और उनकी डिलीवरी नही हो रही। ऐसे में परेशान एक्ट्रेस ने इसे लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!