Parvin Dabas का हेल्थ अपडेट आया सामने,ध्रुव राठी के घर गूंजी बेटे की किलकारी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Edited By suman prajapati, Updated: 22 Sep, 2024 05:58 PM

read big news of the entertainment world

टीवी सीरियल 'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के पति और फिल्म एक्टर प्रवीन डबास का बीते दिन भयानक रोड एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में आईसीयू में एडमिट कराया गया था।   ऐसे में उनके फैंस लगातार उनके लिए चिंतित हो रहे...

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के पति और फिल्म एक्टर प्रवीन डबास का बीते दिन भयानक रोड एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में आईसीयू में एडमिट कराया गया था।   ऐसे में उनके फैंस लगातार उनके लिए चिंतित हो रहे हैं और उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर की हेल्थ को लेकर अपडेट सामने आ रही है। वहीं, भारत के फेमस यूट्यूबर ध्रुव राठी की तरफ से गुड न्यूज सामने आई है। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ध्रुव राठी पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी जूली ने बेटे को जन्म दिया है। बेटे की पहली झलक ध्रुव ने सोशल मीडिया पर शेयर फैंस को यह खुशखबरी ही दी है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..

 

फेमस यूट्यूबर ध्रुव राठी के घर गूंजी बेटे की किलकारी, फैंस से लेकर स्टार्स ने दी बधाइयां
भारत के फेमस यूट्यूबर ध्रुव राठी की तरफ से गुड न्यूज सामने आई है। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ध्रुव राठी पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी जूली ने बेटे को जन्म दिया है। बेटे की पहली झलक ध्रुव ने सोशल मीडिया पर शेयर फैंस को यह खुशखबरी ही दी है। यूजर्स बेबी की मासूमियत देख उस पर दिल हार बैठे हैं और कपल को कमेंट कर खूब बधाइयां भी दे रहे हैं।

 

भयानक एक्सीडेंट के बाद Preeti Jhangiani के पति Parvin Dabas का हेल्थ अपडेट आया सामने, एक्टर की हालत स्थिर
टीवी सीरियल मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के पति और फिल्म एक्टर प्रवीन डबास का बीते दिन भयानक रोड एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में आईसीयू में एडमिट कराया गया था। बताया जा रहा था कि एक्सीडेंट में उन्हें बेहद गंभीर चोटे आई हैं। ऐसे में उनके फैंस लगातार उनके लिए चिंतित हो रहे हैं और उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर की हेल्थ को लेकर अपडेट सामने आ रही है। 

 

कॉमेडियन Raju Srivastav की दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं पत्नी शिखा, कहा-लाइफ बहुत गड़बड़ चल रही है


अपने कॉमेडी से जबरदस्त ठहाके लगाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दो साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। भले ही वो इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वो अपने चाहने वालों के दिलों में हमेशा जिंदा है, जो उन्हें खास मौकों पर अक्सर याद करते रहते हैं। अब हाल ही में राजू की दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर पत्नी शिखा उन्हें याद करते हुए इमोशनल हो गईं और कहा कि उनके जाने के बाद जिंदगी में बहुत गड़बड़ी आ गई।

Stree 2 फेम कोरियोग्राफर जानी मास्टर ने कबूला जुर्म, महिला ने लगाया था 4 साल तक यौन शोषण करने का आरोप

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ के हिट सॉन्ग ‘आज की रात..’ के कोरियोग्राफर मास्टर जानी पर एक महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे और बाद में पुलिस ने एक्शन लेते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, अब इस मामले में एक नया अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि पूर्व महिला कर्मचारी के सेक्सुअल हैरेसमेंट मामले में कोरियोग्राफर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।
 

 

22 साल की Anushka Sen को कोरिया-भारत के संबंध मजबूत करने के लिए मिला सम्मान, बोली- मेरे लिए गर्व की बात
22 साल की युवा एक्ट्रेस अनुष्का सेन ( Anushka Sen ) ने हाल ही में कोरिया और भारत के बीच संबंधों को मजबूत करने के लिए एक प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता है। यह उपलब्धि उनकी उम्र के हिसाब से बेहद प्रभावशाली है।

Bigg Boss 18 में बवाल मचाने आ रहे KKK 14 के ये दो मजबूत कंटेस्टेंट्स? इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की भी हो सकती है धमाकेदार एंट्री
विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 18वां (Bigg Boss 18 ) सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है और इसको लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं, और अब दो और सितारों का नाम जुड़ गया है। यह दोनों सितारे टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय चेहरे हैं और इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आ रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, ये दोनों बिग बॉस के घर में शामिल होने के लिए तैयार हैं। हम बात कर रहे हैं 'Khatron Ke Khiladi' के टॉप प्लेयर्स करणवीर मेहरा (Karan Veer Mehra) और गश्मीर महाजनी ( Gashmeer Mahajani ) की। चर्चा है कि दोनों सलमान खान के शो का हिस्सा बन सकते हैं। वहीं एक्ट्रेस पद्मिनी कोहलपुरी भी बन सकती है बिग बॉस का हिस्सा

रैंप पर जलवा बिखेरने के बाद अवॉर्ड नाइट में हिना खान ने लूटी महफिल, कश्मीरी पटियाला सूट में गुलाबो बन छाईं एक्ट्रेस
 

ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। कैंसर से लड़ाई लड़ने के साथ अपने जज्बे और काम को लेकर हिना दूसरों के लिए इंस्प्रेशन बनी हुई हैं। बीते दिनों कैंसर पीड़ित हिना दुल्हन के लिबास ने रैंप वॉक करती नजर आई थीं। वहीं, अब रैंप पर जलवा बिखरने के बाद वह गुलाबो बन एक इवेंट में महफिल लूटती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। 

 

तलाक की सजा बेटियों को भुगतनी पड़ी..फरहान अख्तर का छलका दर्द, बोले- मैं खुद इसका दोषी हूं, उनकी कोई गलती नहीं
 

50 वर्षीय एक्टर फरहान अख्तर ने साल 2022 में एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर संग शादी रचाई थी। शिबानी से पहले फरहान ने अधुना भवानी से शादी रचाई थी और उनके साथ दो बेटियों का स्वागत किया। अधुना संग तलाक के बाद और शिबानी संग शादी के बाद भी फरहान अपने दोनो बेटियों से खूब प्यार करते हैं और उनकी हर खुशी का खूब ख्याल रखते हैं। अब हाल ही में फरहान ने खुलासा किया कि उनके तलाक की सजा बेटियों को भुगतनी पड़ी। बेटियों के इस इमोशनल नुकसान के लिए फरहान खुद को जिम्मेदार मानते हैं। 

 

खुलासाः मैं हैवान बन जाऊंगा, अगर कुछ आपत्तिजनक लगे तो बता देना..रेप सीन से पहले राहुल बोस ने तृप्ति डिमरी से कही थी ये बात
 

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी फिल्म एनिमल को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं और रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थीं। एनिमल से पहले वह 'लैला मजनू', कला और 'बुलबुल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, उनकी फिल्म बुलबुल में एक रेप सीन भी था, जिसमें राहुल बोस का किरदार उनके साथ रेप करता है। इस सीन को लेकर अब राहुल बोस ने हैरानी भरा खुलासा किया है।  

 

 

रानी मुखर्जी ने कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ मनाया रोज डे, बोलीं- आप सबके साथ समय बिताकर बेहद खुश हूं
कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने और कैंसर रोगियों और उनके प्रियजनों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए हर साल 22 सितंबर को विश्व रोज़ दिवस मनाया जाता है। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने  कैंसर मरीजों की मदद करने वाले संगठन, कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक भावनात्मक कार्यक्रम में कैंसर से जूझ रहे बच्चों के साथ रोज़ डे मनाया। रानी मुखर्जी ने बच्चों को गुलाब और उपहार बांटकर इस महत्वपूर्ण उद्देश्य का समर्थन किया।

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!