Raghav Juyal ने शेयर किया "युध्रा" में विलेन बनने का अनुभव, मानसिक स्थिति में की बदलाव की बात!

Edited By Shivani Soni, Updated: 24 Sep, 2024 02:08 PM

raghav juyal shares experience of becoming a villain in  yudhra

राघव जुयाल ने अपनी नई फिल्म "युधरा" के साथ अपने अभिनय करियर में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। यह फिल्म राघव के लिए खास है क्योंकि इसमें उन्होंने एक गहन नेगेटिव किरदार निभाया है और आगे कहा, "युधरा में इस तरह के गहरे किरदार को निभाना मेरे लिए एक अनोखा...

मुंबई: राघव जुयाल ने अपनी नई फिल्म "युधरा" के साथ अपने अभिनय करियर में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। यह फिल्म राघव के लिए खास है क्योंकि इसमें उन्होंने एक गहन नेगेटिव किरदार निभाया है और आगे कहा, "युधरा में इस तरह के गहरे किरदार को निभाना मेरे लिए एक अनोखा अनुभव था।"

PunjabKesari

उन्होंने अपनी भूमिका को बेहतर ढंग से निभाने के लिए अपने किरदार की मानसिकता में गहराई से जाने की कोशिश की। इसके लिए उन्हें अपनी सीमाओं को पार करना पड़ा और कुछ ऐसे व्यवहार करने पड़े जो उनकी असली स्वभाव से काफी अलग थे। 

PunjabKesari

इस दौरान फिल्म की शूटिंग के बाद उनको एहसास हुआ कि यह अनुभव काफी तीव्र और परेशान करने वाला था। उन्होंने कहा, "इसने मुझ पर मनोवैज्ञानिक स्तर पर काफी प्रभाव डाला, जिसके बाद मुझे अकेलेपन और सुधार की आवश्यकता महसूस हुई। वह अपनी मानसिक सेहत को बहाल करने के लिए उन्होंने अपने गृहनगर उत्तराखंड के पहाड़ों में गए, जहां की शांति ने उन्हें काफी राहत दी। उनके परिवार ने भी उनके व्यवहार में बदलाव देखा, जिससे उन्हें समझ में आया कि उन्होंने अपने किरदार में कितनी गहराई से डुबकी लगाई थी।

PunjabKesari

राघव जुयाल एक बेहद प्रतिभाशाली डांसर और एक्टर हैं। उन्होंने "युधरा" के लिए शूटिंग करने से पहले "किल" में भी एक विलेन का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी सराहा। "युधरा" में उनके साथ सिद्धांत चतुवेर्दी और मालविका मोहनन भी हैं, और इसे रवि उदयवर ने निर्देशित किया है।

वैसे ,उनके डांस ने दर्शकों के बीच खास पहचान दिलाई है। इसके साथ ही, उन्होंने अपने अभिनय से भी अब लोगों का दिल जीता है 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!