Pics: ढलती शाम..प्यार का साथ...समंदर किनारे परिणीति-राघव ने मनाई पहली एनिवर्सरी

Edited By Smita Sharma, Updated: 25 Sep, 2024 12:37 PM

parineeti chopra raghav chadha celebrates first anniversary

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बाद से ही चर्चा में हैं। शादी के बाद से ही कपल काम से ब्रेक लेकर अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। 24 सितंबर को कपल की पहली वेडिंग एनिवर्सरी थी। इस खास दिन पर फैंस से लेकर परिवार ने कपल को ढेर सारी...

मुंबई: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बाद से ही चर्चा में हैं। शादी के बाद से ही कपल काम से ब्रेक लेकर अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। 24 सितंबर को कपल की पहली वेडिंग एनिवर्सरी थी। इस खास दिन पर फैंस से लेकर परिवार ने कपल को ढेर सारी बधाई दी। वहीं परिणीति-राघव ने अपने खास दिन को बीच किनारे सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

 

इस दौरान की तस्वीरें परिणीति ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कपल बीच किनारे कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है। दोनों ढलती शाम में सकून के पल बिता रहे हैं।

PunjabKesari

 

दूसरी तस्वीर में परिणीति राघव के कंधे पर सिर रखे नजर आ रही हैं। दोनों प्यार से खुले आसमान को निहार रहे हैं। तीसरी वीडियो में दोनों समंदर किनारे हाथों में हाथ थाम चलते दिख रहे हैं। इस प्यारे से पोस्ट के साथ परिणीति ने लिखा-'कल हमारा दिन शांत रहा, सिर्फ़ हम दोनों ही थे..लेकिन हमने आप सभी की हर शुभकामना और संदेश पढ़ा और इससे ज़्यादा आभारी नहीं हो सकते।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

रागाई - मुझे नहीं पता कि मैंने अपने पिछले जन्म और इस जन्म में ऐसा क्या किया कि मैं आपको पाने लायक बन गई। 🙂

मैंने एक आदर्श सज्जन, अपने नासमझ दोस्त, संवेदनशील साथी, अपने परिपक्व पति (भगवान का शुक्र है क्योंकि...मैं!😂), एक ईमानदार इंसान, सबसे अच्छा बेटा, जीजा और दामाद से शादी की है। हमारे देश के प्रति आपका समर्पण और प्रतिबद्धता मुझे बहुत प्रेरित करती है। मैं भी आपसे बहुत प्यार करती हूँ।

हम पहले क्यों नहीं मिले? 🥰 हैप्पी एनिवर्सरी राघव चड्ढा।' 

 

PunjabKesari

गौरतबल है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने साबित कर दिया कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती। दो पूरी तरह से अलग-अलग क्षेत्रों से होने के बावजूद भी दोनों की जोड़ी खूबसूरत लगती है। कपल ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर में अपने करीबियों के बीच शादी रचाई थी। उनकी शादी में फिल्मी हस्तियों के अलावा राजनीति के कई दिग्गज भी शामिल हुए थे। दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल भी कपल की शादी में हिस्सा लेने पहुंचे थे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था।

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!