Perfect Family: ग्रीस में नयनतारा ने मनाया बेटों का दूसरा बर्थडे, लाडलों को बाहों में लिए नजर आया कपल

Edited By Smita Sharma, Updated: 27 Sep, 2024 01:47 PM

nayanthara vignesh shivan celebrate sons uyir ulag 2nd birthday in greece

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा को अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया। नयनतारा भले ही कितना भी काम में क्यों ना बिजी हों लेकिन वह परिवार के लिए समय निकाल लेती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने पति विग्नेश के बर्थडे पर डिनर नाइट एंजाॅय की।...

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा को अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया। नयनतारा भले ही कितना भी काम में क्यों ना बिजी हों लेकिन वह परिवार के लिए समय निकाल लेती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने पति विग्नेश के बर्थडे पर डिनर नाइट एंजाॅय की। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने जुड़वा बेटों उयिग और उलग का बर्थडे मनाया जो अब 2 साल के हो गए हैं।

PunjabKesari

 

नयनतारा और विग्नेश ने ग्रीस में अपने लाडलों का जन्मदिन मनाया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। नयनतारा ने बच्चों के बर्थडे पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया है जिसमें दोनों ने बच्चों को गोद में लिया हुआ है।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को देखकर हर कोई परफेक्ट फैमिली फोटो कह रहा है। सामने आई तस्वीरों में नयनतारा और विग्नेश व्हाइट आउटफिट में दिख रहे हैं।  नयनतारा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे अज़हगन। तुम दोनों के साथ बिताया हर पल ऐसा लगता है जैसे मैंने उस छोटे से पल में पूरी जिंदगी जी ली हो। प्यार भरी जिंदगी  की जादुई ताकत आप ही हैं। इस अवास्तविक जिंदगी के लिए शुक्रिया मैं तुम दोनों को अपने पूरे दिल और आत्मा से प्यार करती हूं मेरे प्यारे उइर बेबी और उलग बेबी।'

PunjabKesari

 

गौरतलब है कि नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 09 जून, 2022 को चेन्नई में शादी रचाई थी। यह एक निजी शादी थी जिसमें शाहरुख खान, एआर रहमान, सूर्या और रजनीकांत सहित उनके करीबी दोस्त और चुनिंदा मेहमान शामिल हुए थे। इस जोड़े ने 2022 में सरोगेसी के जरिए अपने बेटों का स्वागत किया।

PunjabKesari

काम की बात करें तो नयनतारा को आखिरी बार मलयालम सिनेमा में 2022 की फिल्म गोल्ड में देखा गया था, जहाँ उन्होंने पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ अभिनय किया था। पिछले साल शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। नयनतारा अब  इरावन और अन्नपूर्णी: द गॉडेस ऑफ फूड जैसी तमिल फिल्मों में भी दिखाई दीं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!