Alia Bhatt की फिल्म 'Jigra' में Diljit Dosanjh ने लगाया पंजाबी तड़का, 'चल कुड़िए' गाने का टीजर हुआ रिलीज

Edited By Shivani Soni, Updated: 15 Sep, 2024 01:54 PM

diljit dosanjh adds punjabi flavor to alia bhatt s film

पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक एल्बम्स से अपने करियर की शुरुआत करने वाले दिलजीत दोसांझ की लोकप्रियता अब बॉलीवुड में भी तेजी से बढ़ रही है। करीना कपूर खान की फिल्म "क्रू" के बाद अब दिलजीत ने आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म "जिगरा" में भी अपनी आवाज का जादू...

मुंबई: पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक एल्बम्स से अपने करियर की शुरुआत करने वाले दिलजीत दोसांझ की लोकप्रियता अब बॉलीवुड में भी तेजी से बढ़ रही है। करीना कपूर खान की फिल्म "क्रू" के बाद अब दिलजीत ने आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म "जिगरा" में भी अपनी आवाज का जादू बिखेरा है।

PunjabKesari

बता दें, वसंत बाला द्वारा निर्देशित "जिगरा" को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है। इस फिल्म का टीजर ट्रेलर पहले ही सराहा जा चुका है, और अब इसके पहले गाने का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है।

PunjabKesari

 इस गाने का नाम "चल कुड़िये" है, जिसे दिलजीत दोसांझ ने गाया है। गाने के लिरिक्स और म्यूजिक दोनों ही बेहद प्रभावशाली हैं। आलिया भट्ट ने गाने के टीजर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, "यह आपका जल्द होने वाला है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

इस बीच गाने के टीजर को लेकर सेलेब्स और फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। नेहा धूपिया ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "सबसे परे।" कुछ फैंस ने "एक बार फिर किलर कॉम्बिनेशन" और "मेरे दो फेवरेट एक फ्रेम में" जैसे टिप्पणियां की हैं। एक यूजर ने भी कहा, "मैं एक और कुड़ी का इंतजार नहीं कर सकता। पहले 'इक कुड़ी' और अब 'चल कुड़िये'।"

PunjabKesari

वहीं आलिया भट्ट की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म "जिगरा" 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उन्हें पहली बार बंदूक और आग के साथ एक्शन करती नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में वेदांग रैना भी हैं। आलिया भट्ट इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं और उन्होंने करण जौहर के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!