8 साल बाद ब्रेकअप होने से टूटकर बिखर गई थीं ‘डियर इश्क’ फेम नियति फतनानी, बोलीं- लाइफ में बहुत कुछ झेला

Edited By suman prajapati, Updated: 16 Sep, 2024 01:43 PM

dear ishq  fame niyati fatnani was shattered after breakup after 8 years

शोबिज की दुनिया में रिश्ते बनना और टूटना कोई बड़ी बात नहीं है। रिश्ते टूटने के बाद कई सेलेब्स तो बड़ी आसानी से आगे बढ़ जाते तो कइयों की लाइफ में ब्रेकअप या तलाक गहरा प्रभाव डालते हैं। ऐसी ही टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपना 8 साल पुराना...

बॉलीवुड तड़का टीम. शोबिज की दुनिया में रिश्ते बनना और टूटना कोई बड़ी बात नहीं है। रिश्ते टूटने के बाद कई सेलेब्स तो बड़ी आसानी से आगे बढ़ जाते तो कइयों की लाइफ में ब्रेकअप या तलाक गहरा प्रभाव डालते हैं। ऐसी ही टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपना 8 साल पुराना रिश्ता खत्म होने के बाद से लाइफ में बहुत कुछ झेला। हाल ही में टीवी सीरियल ‘डियर इश्क’ की एक्ट्रेस नियति फतनानी ने अपने ब्रेकअप और परेशानियों को लेकर खुलासा किया।

PunjabKesari


इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में नजर आ रहीं नियति ने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर खुलकर बात की और बताया कि उनका आठ साल पुराना रिश्ता चुटकी में खत्म हो गया था। इस दौरान नियति काफी मुश्किल दौर से गुजरी। उन्होंने बताया कि एक सीरियस ब्रेकअप से बाहर आना बहुत टफ टास्क होता है। मैंने भी उस टाइम पर बहुत स्ट्रगल किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Niyati Fatnani (@niyatifatnani)

जब एक्ट्रेस से उनके करंट स्टेट्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अभी वह सिंगल हैं। साथ ही यह भी कहा कि वह अभी रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि मैं अभी चीजों को स्लो लेकर जाना चाहती हूं। मेरा पुराना रिश्ता उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था, हालांकि अब चीजें पूरी तरह से खत्म हो गई हैं।

 

 
ब्रेकअप की वजह पर एक्ट्रेस ने कहा कि मैं गुजरात से आती हूं। मेरे परिवार में ऐसे प्यार होना बड़ी बात मानी जाती है। मैंने लाइफ से अब सबक सीख लिया है। एक्ट्रेस ने ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा कि हमारे रिश्ते में एक-दूसरे की इज्जत खत्म हो गई थी। उन्होंने कहा कि रिश्ते में इज्जत ही सबसे बड़ी चीज होती है। प्यार खत्म हो जाए तो भी चलेगा लेकिन इज्जत नहीं खत्म होनी चाहिए।

एक्ट्रेस ने कहा कि अब मैं सिंगल रहना चाहती हूं। साथ ही अपना सारा फोकस अपने काम पर लगाना चाहती हूं। 
बता दें, नियति फतनानी ‘नजर’, ‘डियर इश्क’, ‘चन्ना मेरेया’, ‘तेरे इश्क में घायल’, ‘ये मोह मोह के धागे’ और ‘डी 4’ जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!