अल्लू अर्जुन ने दान किए 1 करोड़ तो भारत में सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले सेलेब बने किंग खान, पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivani Soni, Updated: 05 Sep, 2024 06:57 PM

bollywood top ten

तेलुगू एक्टर अल्लू अर्जुन अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा दरियादिली को लेकर भी जाने जाते हैं। वह कई बार पीड़ितों की मदद कर अपना बड़प्पन दिखा चुके हैं। अब हाल ही में उन्होंने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में हाल ही में आई बाढ़ में हुए नुकसान से निपटने के...

बॉलीवुड तड़की टीम. तेलुगू एक्टर अल्लू अर्जुन ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में हाल ही में आई बाढ़ में हुए नुकसान से निपटने के लिए दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों के राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान किए हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान भारत में सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले सेलेब बन गए हैं। इसके अलावा, अजय देवगन ने अपना अंधेरी स्थित कॉमर्शियल ऑफिस स्पेस डायरेक्टर कबीर खान को लीज पर दिया है। पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें... 

अल्लू अर्जुन ने दान किए 1 करोड़
तेलुगू एक्टर अल्लू अर्जुन अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा दरियादिली को लेकर भी जाने जाते हैं। वह कई बार पीड़ितों की मदद कर अपना बड़प्पन दिखा चुके हैं। अब हाल ही में उन्होंने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में हाल ही में आई बाढ़ में हुए नुकसान से निपटने के लिए दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों के राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान किए हैं। इस बात की जानकारी बुधवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है।

Ajay Devgn ने फेमस डायरेक्टर को किराए पर दिया अपना कॉमर्शियल ऑफिस
बॉलीवुड सेलेब्स अपने प्रॉपर्टी खरीदने और उसे रेंट और बेचने के मामले में सबसे आगे रहते हैं। पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि श्रद्धा कपूर ने ऋतिक रोशन का जुहू स्थित फ्लैट किराए पर ले लिया है। इसके बाद  कार्तिक आर्यन ने अपना करीब 18 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट किराए पर उठा दिया था। वहीं, अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन ने अपना अंधेरी स्थित कॉमर्शियल ऑफिस स्पेस डायरेक्टर कबीर खान को लीज पर दिया है। 

भारत में सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले सेलेब बने शाहरुख खान
सुपरस्टार शाहरुख खान को यूं ही बॉलीवुड का किंग नहीं कहा जाता, उनके काम ही उन्हें किंग कहलाते हैं। पिछले दिनों उन्हें 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में फिल्मों में उनके बड़े योगदान के लिए पार्डो अल्ला कैरिएरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इसके बाद उनका नाम सेलिब्रेटीज के सबसे अमीरों की लिस्ट में आया था। वहीं, अब किंग खान भारत में सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले सेलेब बन गए हैं। 

मुंबई लौटते ही इवेंट में स्पॉट हुईं अनुष्का शर्मा
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आखिरकार महीनों बाद मुंबई लौट आई हैं। मुंबई पहुंचते ही एक्ट्रेस की एयरपोर्ट से स्टाइलिश लुक की तस्वीरें सामने आई थी, जो इंटरनेट पर खूब छा गई थीं। वहीं, अब मुंबई लौटने के बाद उन्हें पहली बाद एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने गॉर्जियस लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Teachers' Day पर अपने स्कूल पहुंची तारा सुतारिया, शेयर किया भावुक पोस्ट
 आज देश भर में टीचर्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर सभी अपने शिक्षकों और स्कूल के दिनों को याद करते नजर आ रहे हैं और साथ ही अपने टीचर्स को दिवस की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इस मौके पर अपने स्कूल पहुंची और पुराने दिनों को याद करती नजर आईं। स्कूल में पुराने दिनों को जीते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की उन्होंने एक भावुक पोस्ट किया, जो खूब वायरल हो रहा है। 

'हम परफेक्‍ट पेरैंट्स नहीं..अनुष्‍का शर्मा ने पेरैंट‍िंग पर की खुलकर बात
एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा अपने बेटे अकाय के जन्‍म के बाद से ही लंदन में रह रही थी और वहां अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम एंजॉय करती नजर आती थीं। इसी बीच हाल ही में काफी समय बाद अनुष्का अपने देश वापस लौटी हैं। बीते मंगलवार वह मुंबई आई हैं और आते ही इवेंट्स में स्पॉट होती दिख रही हैं। बुधवार को उन्हें एक ब्रांड प्रमोशन के इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह पहली बार पेरैंट‍िंग और ‘परफेक्ट मॉम’ बनने के प्रेशर जैसी चीजों पर बात करती दिखीं।  

भारी आलोचना के बाद तमन्ना ने इंस्टाग्राम से हटाईं राधा-कृष्ण फोटोशूट की तस्वीरें
ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘स्त्री 2’ के गाने ‘आज की रात’ में नजर आने के बाद तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर खूब छा गई हैं। यह आइटम सॉन्ग देने के बाद एक्ट्रेस ने राधा बनकर फोटोशूट भी करवाया, जिसमें वह कृष्ण के साथ रासलीला रचाती नजर आई थीं। जन्माष्टमी के मौके पर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को जहां कई लोगों ने खूब पसंद किया तो कईयों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। नेटिजन्स ने एक्ट्रेस पर राधा को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाया। हालांकि, आलोचनाओं के बाद अब तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उन तस्वीरों को हटा दिया है।

खुश हुआ कि मां-बाप का बच्चा वापस आया
मशहूर इंडियन रैपर और सिंगर हनी सिंह ने कुछ समय पहले ही अपनी एल्बम ग्लोरी के जरिए कमबैक किया है। रैपर के कमबैक से उनके फैंस काफी खुश हैं और उनकी इस एल्बम को फैंस खूब पसंद किया जा रहा है। इसी बीच हनी सिंह के प्रतिद्वंद्वी रहे रैपर बादशाह ने उनके कमबैक पर अपना रिएक्शन दिया है। 

'Call Me Bae' के प्रीमियर पर Kartik Aaryan ने Sara Ali Khan को लगाया गले
वेब सीरीज "कॉल मी बे" की स्क्रीनिंग पर सारा और कार्तिक की मुलाकात ने सबका ध्यान खींचा। सारा और कार्तिक, जो पहले रिलेशनशिप में थे, अब एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। इस इवेंट में सारा ब्लैक आउटफिट में और कार्तिक कैजुअल लुक में थे। दोनों का हंस-हंसकर बातचीत और गले लगना सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और फैंस ने इस जोड़ी को एक बार फिर से साथ देखने के लिए खुशी जताई है।

Urfi Javed के साथ 15 साल के लड़के ने की सरेआम छेड़छाड़
फैशन के लिए मशहूर उर्फी जावेद हाल ही में एक दुखद घटना का शिकार हो गईं। अमेज़न प्राइम वीडियो की नई सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ के प्रमोशन के दौरान, एक्ट्रेस उर्फी एक ऐसी वारदात का शिकार हुईं जिसके चलते वह और उनका पूरा परिवार सदमे में है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी आपबीती सबके साथ साझा की उन्होंने बताया कि एक फोटोशूट के दौरान कुछ लड़के बाइक पर आए और उनमें से एक ने उन्हें सवाल पूछा: "तुम्हारी बॉडी काउंट क्या है?" उस लड़के की उम्र महज 15 साल थी. और यह सब उनके परिवार के सामने हुआ। 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!