'हम परफेक्‍ट पेरैंट्स नहीं..अनुष्‍का शर्मा ने पेरैंट‍िंग पर की खुलकर बात, कहा- बच्चों के सामने गलतियां स्वीकार करना बुरी बात नहीं

Edited By suman prajapati, Updated: 05 Sep, 2024 04:00 PM

we are not perfect parents  anushka sharma spoke openly on parenting

एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा अपने बेटे अकाय के जन्‍म के बाद से ही लंदन में रह रही थी और वहां अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम एंजॉय करती नजर आती थीं। इसी बीच हाल ही में काफी समय बाद अनुष्का अपने देश वापस लौटी हैं। बीते मंगलवार वह मुंबई आई हैं और आते ही...

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा अपने बेटे अकाय के जन्‍म के बाद से ही लंदन में रह रही थी और वहां अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम एंजॉय करती नजर आती थीं। इसी बीच हाल ही में काफी समय बाद अनुष्का अपने देश वापस लौटी हैं। बीते मंगलवार वह मुंबई आई हैं और आते ही इवेंट्स में स्पॉट होती दिख रही हैं। बुधवार को उन्हें एक ब्रांड प्रमोशन के इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह पहली बार पेरैंट‍िंग और ‘परफेक्ट मॉम’ बनने के प्रेशर जैसी चीजों पर बात करती दिखीं। अनुष्‍का ने अकाय की मां बनने के बाद व‍िराट कोहली के साथ पेरैंट‍िंग के प्रेशर पर खुलकर बात की। साथ ही इस बात का भी खुलासा किया है कि वो कैसे अपने दोनों बच्‍चों, वाम‍िका और अकाय परवरिश करते हैं।

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा ने कहा है कि ‘परफेक्‍ट मम्‍मी-पापा बनने का प्रेशर बहुत ज्‍यादा होता है। लेकिन हमें ये समझना चाहिए कि ‘हम परफेक्‍ट नहीं है और इसमें कुछ गलत नहीं है।  वह तथा उनके पति विराट कोहली बिल्कुल भी ऐसे नहीं हैं। मुझे लगता है कि हमें चीजों के बारे में शिकायत करनी चाहिए और फिर उन्हें (बच्चों को) यह स्वीकार करना चाहिए। शिकायत करते रहें। मैं ऐसा करती हूं। इससे, उन्हें पता चलेगा कि यह ठीक नहीं है। मुझे लगता है कि अपने बच्चों के सामने अपनी गलतियों को स्वीकार करना चाहिए। बच्चों के सामने अपनी गलतियां मानना माता-पिता के लिए कोई बुरी बात नहीं है।” 

PunjabKesari

 

अनुष्‍का ने ये भी बताया कि मम्‍मी बनने के बाद उनकी सोशल लाइफ भी बहुत व‍िकस‍ित हो गई है। मैं अब ऐसे ही लोगों के साथ हैंगाउट करती हूं, जो ऐसा ही करते हैं, पर ऐसे बहुत कम लोग हैं।

PunjabKesari


अनुष्‍का बताती हैं कि कई बार हमें लोग ड‍िनर के ल‍िए बुलाते हैं, तो वो उन्‍हें कहती हैं, जब हमारा ड‍िनर होता है, तब आपका स्‍नैक्‍स टाइम होगा। उनकी बेटी वाम‍िका शाम को 5.30 बजे अपना ड‍िनर कर लेती है। वो और व‍िराट बच्‍चों को समझाने के बजाए उन्‍हें द‍िखाकर चीजें सि‍खाने की कोशिश करते हैं। एक्‍ट्रेस ने आगे कहा, मेरी बेटी बहुत छोटी है तो मैं उसे कुछ स‍िखा नहीं सकती।


बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक बेटी 3 साल की है, जिसका नाम वामिका है और बेटा अकाय करीब छह महीने का है जिसे उन्होंने 15 फरवरी को जन्म दिया था।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!