भारी आलोचना के बाद तमन्ना ने इंस्टाग्राम से हटाईं राधा-कृष्ण फोटोशूट की तस्वीरें, रिवीलिंग आउटफिट के चलते हुईं ट्रोल

Edited By suman prajapati, Updated: 05 Sep, 2024 04:48 PM

after criticism tamannaah removed radha krishna photoshoot pics from instagram

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘स्त्री 2’ के गाने ‘आज की रात’ में नजर आने के बाद तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर खूब छा गई हैं। यह आइटम सॉन्ग देने के बाद एक्ट्रेस ने राधा बनकर फोटोशूट भी करवाया, जिसमें वह कृष्ण के साथ रासलीला रचाती नजर आई थीं। जन्माष्टमी के मौके पर...

बॉलीवुड तड़का टीम.  ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘स्त्री 2’ के गाने ‘आज की रात’ में नजर आने के बाद तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर खूब छा गई हैं। यह आइटम सॉन्ग देने के बाद एक्ट्रेस ने राधा बनकर फोटोशूट भी करवाया, जिसमें वह कृष्ण के साथ रासलीला रचाती नजर आई थीं। जन्माष्टमी के मौके पर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को जहां कई लोगों ने खूब पसंद किया तो कईयों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। नेटिजन्स ने एक्ट्रेस पर राधा को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाया। हालांकि, आलोचनाओं के बाद अब तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उन तस्वीरों को हटा दिया है।


दरअसल, तमन्ना भाटिया ने वह फोटोशूट फैशन डिजाइनर करण तोरानी के अभियान 'लीला: द डिवाइन इल्यूजन ऑफ लव' के लिए करवाया था, जिसमें भगवान कृष्ण और राधा के बीच प्रेम के विभिन्न चरणों को दिखाया गया था। तस्वीरों में तमन्ना राधा रानी के लुक में बेहद प्यारी लगीं, लेकिन कई यूजर्स ने उनके बोल्ड अवतार और कपड़ों को लेकर ऐतराज जताया। लगातार आलोचनाओं के बाद आखिर एक्ट्रेस ने उन फोटोज को डिलीट कर दिया। 

उन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि अपनी बिक्री के लिए हमारी प्यारी राधा रानी और श्री कृष्ण के सबसे शुद्ध रिश्ते को गलत तरीके से पेश करना बंद करो।

वहीं, एक अन्य यूजर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें स्क्रीन पर राधा का किरदार निभाने के लिए 'रिवीलिंग' आउटफिट पहनने के लिए एक्ट्रेस की आलोचना की।


 
वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया हाल ही ब्लॉकबस्टर फिल्म, ‘स्त्री 2’ में ‘आज की रात’ गाने में परफॉर्मेंस देने के बाद जॉन अब्राहिम की फिल्म 'वेदा' में नजर आई। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!