Darshan Thoogudeepa और Pavithra Gowda की जमानत याचिका खारिज, तीन अन्य आरोपियों को मिली राहत

Edited By Shivani Soni, Updated: 25 Sep, 2024 12:26 PM

bail plea of  darshan thoogudeepa and pavithra gowda rejected

कर्नाटक और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर देने वाले रेणुका स्वामी हत्याकांड में अब एक नया मोड़ आ चुका है। इस मामले के तीन आरोपियों को जमानत मिल गई है, लेकिन मुख्य आरोपी कन्नड़ अभिनेता दर्शन थूगुदीप और उनकी कथित गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा की जमानत पर...

मुंबई: कर्नाटक और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर देने वाले रेणुका स्वामी हत्याकांड में अब एक नया मोड़ आ चुका है। इस मामले के तीन आरोपियों को जमानत मिल गई है, लेकिन मुख्य आरोपी कन्नड़ अभिनेता दर्शन थूगुदीप और उनकी कथित गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा की जमानत पर फैसला अभी लंबित है।

PunjabKesari

तीन आरोपियों को जमानत मिली

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, कर्नाटक हाई कोर्ट ने केशव मूर्ति (ए16) को जमानत दे दी है। इसके अलावा निखिल नाइक (ए17) और कार्तिक (ए15) को भी सत्र अदालत ने कुछ शर्तों के साथ जमानत दी है। ये तीनों अब पुलिस और कोर्ट की निगरानी में रहेंगे, लेकिन उन पर लगे हत्या के गंभीर आरोप हटा दिए गए हैं।

बता दें, केशव मूर्ति ने पहले पुलिस के सामने सरेंडर किया था और कहा था कि उसने कन्नड़ अभिनेता दर्शन के कहने पर हत्या की जिम्मेदारी ली थी। बाद में पुलिस ने उसकी चार्जशीट से हत्या के आरोप हटा दिए। वहीं, निखिल और कार्तिक के खिलाफ भी हत्या के आरोप कमजोर पाए गए, इसलिए उन्हें जमानत मिल गई।

PunjabKesari

दर्शन और पवित्रा की जमानत पर फैसला पेंडिंग

कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन की जमानत याचिका पर कोर्ट में 27 सितंबर तक सुनवाई टल गई है। दर्शन को रेणुका स्वामी की हत्या के मामले में 100 दिन की न्यायिक हिरासत के बाद जमानत के लिए आवेदन करना पड़ा था। वहीं, पवित्रा गौड़ा की जमानत याचिका पर 25 सितंबर को सुनवाई होनी है।

जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट पर विवाद

दर्शन फिलहाल बेल्लारी जेल में बंद हैं। उन्हें पहले परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में रखा गया था, लेकिन हाल ही में एक वीडियो और तस्वीर वायरल होने के बाद विवाद खड़ा हुआ कि दर्शन को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। हालांकि, दर्शन की लीगल टीम ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है।

PunjabKesari

क्या है रेणुका स्वामी मर्डर केस?

रेणुका स्वामी, जो दर्शन थूगुदीप का बहुत बड़ा फैन था, इस मामले में अपनी जान गंवा बैठा। रेणुका, दर्शन की गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा के खिलाफ सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स करता था, क्योंकि उसे दर्शन और पवित्रा के रिश्ते से नाराजगी थी। रेणुका को लगता था कि पवित्रा ने दर्शन की शादीशुदा जिंदगी में दखल दिया है।

इसी बात से परेशान होकर पवित्रा ने दर्शन से शिकायत की। आरोप है कि इसके बाद दर्शन थूगुदीप ने रेणुका का अपहरण कर उसकी हत्या करवा दी। रेणुका का शव एक नाले में फेंका गया, जिससे इस मामले ने और तूल पकड़ लिया।

आगे की सुनवाई पर नजरें

अब सबकी निगाहें कोर्ट की अगली सुनवाई पर टिकी हैं, जहां यह फैसला होगा कि दर्शन और पवित्रा गौड़ा को जमानत मिलेगी या नहीं। यह मामला न केवल कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि पूरे राज्य में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!