पेरिस में छुट्टियां मना रहे हैं लवबर्ड्स रणवीर-आलिया, फैन संग कपल ने दिया स्टाइलिश पोज

Edited By Smita Sharma, Updated: 24 Sep, 2024 08:10 AM

alia bhatt ranbir kapoor holiday in paris click pic with a fan

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल अपनी जबरदस्त एक्टिंग,  बैक-टू-बैक हिट और विनम्र स्वभाव के लिए अत्यधिक प्रशंसित हैं। इन दिनों दोनों काम से ब्रेक लेकर परिवार संग पेरिस में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। कपल की एक...

मुंबई:आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल अपनी जबरदस्त एक्टिंग,  बैक-टू-बैक हिट और विनम्र स्वभाव के लिए अत्यधिक प्रशंसित हैं। इन दिनों दोनों काम से ब्रेक लेकर परिवार संग पेरिस में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। कपल की एक तस्वीर सामने आई हैजिसमें दोनों पेरिस की सड़क पर घूमते हुए दिखे।

 

PunjabKesari

 

इस दौरान कपल ने फैन के साथ सेल्फी भी खिंचवाई।रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वायरल तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। लुक की बात करें तो रणबीर ने टी-शर्ट के ऊपर शर्ट पहनी है।

PunjabKesari

 

वह फोटो में कैप पहने हुए नजर आ रहे हैं। रणबीर की हल्की दाढ़ी भी नजर आ रही है। इस दौरान आलिया भट्ट बेज कोट में नजर आईं, जिसे उन्होंने व्हाइट टॉप से पेयर किया।उन्होंने बालों का बना बनाया हुआ था और साथ ही एक बैग भी कैरी किया। 

PunjabKesari


दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर पिछले साल 'एनिमल' में नजर आए थे। इस एक्शन ड्रामा को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इसके बाद अब वह अपनी आगामी फिल्म 'रामायण' में जुट गए हैं, जिसका निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं। इसके अलावा वह आलिया के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में भी काम कर रहे हैं। वहीं आलिया इन दिनों अपनी फिल्म 'जिगरा' के रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा वह यशराज की स्पाई-थ्रिलर 'अल्फा' में भी नजर आने वाली हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!