Thalapathy Vijay की 'GOAT' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल, विश्वभर में 300 करोड़ रुपये का किया कलेक्शन

Edited By Shivani Soni, Updated: 10 Sep, 2024 03:29 PM

thalapathy vijay s  goat  creates rs 300 crore worldwide

तमिल सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय की नवीनतम फिल्म "GOAT" (Greatest of All Time) ने रिलीज़ के केवल पांच दिनों में ही दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इस एक्शन और सस्पेंस से भरपूर थ्रिलर ने पहले चार दिनों में 288 करोड़ का आंकड़ा...

मुंबई: तमिल सिनेमा के सुपरस्टार Thalapathy Vijay की नवीनतम फिल्म "GOAT" (Greatest of All Time) ने रिलीज़ के केवल पांच दिनों में ही दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इस एक्शन और सस्पेंस से भरपूर थ्रिलर ने पहले चार दिनों में 288 करोड़ का आंकड़ा पार किया, और वीकेंड पर इसमें शानदार वृद्धि देखने को मिली। सोमवार को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 14 करोड़ की कमाई की, वहीं इंटरनेशनल मार्केट में भी इसका प्रदर्शन मजबूत रहा है।

PunjabKesari

फिल्म की सफलता का मुख्य कारण इसकी दिलचस्प कहानी, शानदार सस्पेंस, इमोशनल ड्रामा और एक्शन का बेहतरीन मिश्रण है। निर्देशक वेकेंट प्रभु की यह फिल्म दर्शकों को बेहद प्रभावित कर रही है, जिससे इसके प्रति लोकप्रियता बढ़ रही है।

PunjabKesari

हालांकि, "GOAT" के हिंदी वर्जन की कमाई अपेक्षाकृत कमजोर रही है। हिंदी भाषा में इसने रिलीज़ के पांच दिनों में मात्र 9.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यह स्थिति साउथ इंडियन फिल्मों के लिए सामान्य नहीं है, जहां हिंदी डब वर्जन अक्सर बॉक्स ऑफिस पर महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। "बाहुबली", "बाहुबली 2", "KGF 2" और "RRR" जैसी फिल्मों ने हिंदी डब वर्जन से महत्वपूर्ण कमाई की थी। इसके विपरीत, "GOAT" के हिंदी कलेक्शन में निराशाजनक स्थिति ने इसके कुल कलेक्शन पर असर डाला है।

 

फिर भी, फिल्म की बाकी दुनिया में बेहतरीन कमाई और सफलता ने थलापति विजय और उनकी टीम के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर स्थापित किया है। "GOAT" की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सफलता की संभावना बनी हुई है, लेकिन हिंदी सिनेमा में सुधार की आवश्यकता महसूस हो रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!