डॉक्टर ने पूरी रात में निकाला था जहर..शमा सिकंदर ने कर लिया था सुसाइड, खुलासा कर बोलीं- परिवार ने उन्हें बचा लिया

Edited By suman prajapati, Updated: 20 Sep, 2024 01:32 PM

shama sikander had committed suicide  revealed her family saved her

साल 1998 में फिल्म प्रेम अगन से डेब्यू करने वालीं  Shama Sikander आज इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस बन गई हैं। वह कभी अपने काम, कभी लुक तो कभी अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में शमा ने एक इंटरव्यू मेंअपनी जिंदगी के सबसे...

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 1998 में फिल्म प्रेम अगन से डेब्यू करने वालीं शमा सिकंदर आज इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस बन गई हैं। वह कभी अपने काम, कभी लुक तो कभी अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में शमा ने एक इंटरव्यू मेंअपनी जिंदगी के सबसे बुरे फेज के बारे में खुलासा किया और बताया कि नौबत सुसाइड तक आ गई थी।

PunjabKesari


एक हालिया इंटरव्यू में शमा सिकंदर ने बताया कि 15 साल पहले मैं एक बुरे फेज में थी। मुझे गंभीर डिप्रेशन और बाइपोलर डिसऑर्डर था। तभी मुझे पता चला कि मेरी दादी को भी बाइपोलर डिसऑर्डर हो सकता है क्योंकि यह जेनेटिक है। वह भी ऐसी हरकत किया करती थीं, जिसे देख लोग कहते थे कि उन पर भूत सवार है। मैंने भी इसी तरह की चीजें की हैं। चूंकि मैं समझदार हूं और आज के समय में रहती हूं, इसलिए मैं समझ पाई कि मुझ पर भूत सवार नहीं है। तभी मैंने अपना करियर और इंडस्ट्री छोड़ दी।"

 

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी, लेकिन उनके परिवार ने उन्हें बचा लिया था। एक्ट्रेस ने कहा कि वह दूसरी इंसान के रूप में वापस जन्म लेना चाहती थीं। वह लोगों को खुश करते-करते थक गई थीं। नींद की गोली खाने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी बैंक डिटेल्स अपने भाई को शेयर कर दी थीं, जो एक शादी अटेंड कर रहा था। दूसरी ओर उनकी मां कुरान पढ़ रही थीं। जब शमा ने अचानक भाई को बैंक डिटेल्स भेजी तो उसे शक हुआ और उसने मां को फोन किया। जब मां उन्हें उठाने गईं तो वह नहीं उठीं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। एक्ट्रेस का कहना है कि 6 लोग भी उन्हें उठा नहीं पा रहे थे। रात भर डॉक्टर ने उनकी बॉडी से जहर निकाला और तब वह बच पाईं।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!