नुसरत भरूचा ने खरीदी ब्रांड न्यू रेंज रोवर,सलमान ने बिश्नोई समुदाय को दिया पैसों का लालच! पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Edited By suman prajapati, Updated: 24 Oct, 2024 06:03 PM

read bollywood top 10 news

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की खुशी इस वक्त क्लाउड नाइन पर है। दिवाली से पहले नुसरत भरूचा ने खुद को लग्जरी गिफ्ट दिया है। उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रांड न्यू रेंज रोवर खरीदी है, जिसके साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, एनसीपी नेता...

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की खुशी इस वक्त क्लाउड नाइन पर है। दिवाली से पहले नुसरत भरूचा ने खुद को लग्जरी गिफ्ट दिया है। उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रांड न्यू रेंज रोवर खरीदी है, जिसके साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, एनसीपी नेता और करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक्टर सलमान खान की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ गया है। इसी बीच अब लॉरेंस बिश्नोई के कजिन ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है। लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने दावा किया है कि सलमान खान को हर हालत में माफी मांगनी ही पड़ेगी, नही तो उनकी जान को खतरा बना ही रहेगा। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..
 

 

पत्नी संग MAMI फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे अक्षय कुमार, बालों पर चांद सजाए येलो साड़ी में ट्विंकल खन्ना ने चुराई सारी लाइमलाइट
 

एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। कपल को अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट होते देखा जाता है। इसी बीच बीते बुधवार कपल को एक साथ MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल में स्पॉट किया गया। इवेंट में शिरकत करते ही यह कपल छा गया और उनकी तस्वीरें-वीडियोज सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही हैं। 

 

जूनियर्स के साथ पोज नहीं देती...डिंपल कपाड़िया ने फोटो खिंचवाने से किया इनकार, यूजर्स बोले- इन्होंने जया बच्चन का जूठा खा लिया
 
एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी अदाकारी से हमेशा फैंस का दिल जीता है। लेकिन, हाल ही में पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई डिंपल का अंदाज लोगों को पसंद नहीं आया। पैपराजी संग एक्ट्रेस का रवैया देख यूजर्स भड़क गए और उन्हें ट्रोल करते हुए उनकी तुलना जया बच्चन के साथ करनी शुरू कर दी।

 

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, एक्टर से मांगी थी 5 करोड़ की फिरौती
सुपरस्टार सलमान खान पिछले कुछ दिनों से लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल रही धमकियों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनकी सिक्योरिटी और बढ़ा दी है। इसी बीच मुंबई की वर्ली पुलिस ने सलमान खान को धमकी देने के मामले में बड़ी गिरफ्तारी की है। इस शख्स नेन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर सलमान को धमकी दी थी और साथ पांच करोड़ की फिरौती भी मांगी थी।

 

'टार्जन' के एक्टर रॉन एली का 86 वर्ष की आयु में निधन, बेटी कर्स्टन ने भावुक नोट शेयर कर दी जानकारी
 

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। 1960 के दशक में टीवी सीरीज 'टार्जन' में मुख्य भूमिका निभाने वाले दिग्गज अमेरिकी अभिनेता रॉन एली अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया। इस बात की जानकारी देते हुए एक्टर की बेटी कर्स्टन कैसले एली ने बीते दिन इंस्टाग्राम पर लंबा भावुक नोट साझा किया, जिसे देख उनके फैंस भी भावुक हो गए।

 

मेरे पिता के साथ मेरा रिश्ता बहुत मुश्किल था..सामंथा रुथ प्रभु ने किया खुलासा
 

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा ने अपने ऑन-स्क्रीन किरदार को अपने वास्तविक जीवन से जोड़ते हुए कई समानताएं बताईं। इतना ही नहीं, सामंथा ने अपने पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी खुलकर बात की और बताया कि उनका उनके पिता के सााथ रिश्ता कैसा है।

 

दिवाली से पहले नुसरत भरूचा घर लाईं ब्रांड न्यू रेंज रोवर 
 

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की खुशी इस वक्त क्लाउड नाइन पर है। भाई हो भी क्यों न एक्ट्रेस अपनी खुद की कमाई से घर पर नई कार जो लाई हैं। जी हां, दिवाली से पहले नुसरत भरूचा ने खुद को लग्जरी गिफ्ट दिया है। उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रांड न्यू रेंज रोवर खरीदी है, जिसके साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 

क्रॉप टॉप और स्कर्ट में अनन्या पांडे का मैटेलिक मरमेड ग्लैमरस लुक 

एक्ट्रेस अनन्या पांडे बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच अनन्या पांडे ने वोग इंडिया के लिए फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही तहलका मच गया है। फैंस हसीना की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

कोरियोग्राफर जानी मास्टर को तेलंगाना हाई कोर्ट से मिली राहत, यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद पुलिस ने किया था गिरफ्तार

'स्त्री 2' फिल्म के मशहूर कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा उर्फ जानी मास्टर पर कुछ दिनों पहले एक महिला ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, अब इस मामले में अब कोरियोग्राफर को बड़ी राहत मिली है। तेलंगाना हाई कोर्ट ने जानी को जमानत दे दी है। 

 

सलमान ने बिश्नोई समुदाय को दिया पैसों का लालच..लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने लगाए गंभीर आरोप, कहा-हर हाल में माफी मांगनी ही पड़ेगी
 

एनसीपी नेता और करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक्टर सलमान खान की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ गया है। एक्टर को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही है, जिसके मद्देनजर पुलिस ने भाईजान की सुरक्षा में और भी इजाफा कर दिया है। इसी बीच अब लॉरेंस बिश्नोई के कजिन ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है। लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने दावा किया है कि सलमान खान को हर हालत में माफी मांगनी ही पड़ेगी, नही तो उनकी जान को खतरा बना ही रहेगा।

 

 इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने पर बोलीं शबाना आजमी-मुझे अंदाजा भी नहीं था कि मैं इतने वर्ष बाद भी काम कर पाऊंगी

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शबाना आजमी बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर खूब नाम कमाया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपने 50 साल पूरे कर लिए हैं। इस पर उनका कहना है कि अब भी सोचती हैं कि उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!