सुनील शेट्टी ने बेटी अहान के साथ मुंबई में खरीदी प्रॉपर्टी, सीआईडी सीजन-2 का पहला ट्रेलर रिलीज..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Edited By suman prajapati, Updated: 27 Oct, 2024 06:02 PM

read big news of entertainment world

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी थी, जिसके बाद वो खूब चर्चा में आए। वहीं, अब इस लिस्ट में दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी व उनके एक्टर बेटे अहान शेट्टी का नाम भी शामिल हो गया है। अहान ने भी अपने...

बॉलीवुड तड़का टीम. अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी थी, जिसके बाद वो खूब चर्चा में आए। वहीं, अब इस लिस्ट में दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी व उनके एक्टर बेटे अहान शेट्टी का नाम भी शामिल हो गया है। अहान ने भी अपने पिता संग हाल ही में अपने लग्जरी लाइफस्टाइल में एक और प्रॉपर्टी को एड किया है। दूसरी ओर मशहूर जासूसी सीरियल सीआईडी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर फिर से शुरू होने जा रहा है। ऐसे में दर्शक इस शो को फिर से देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच मेकर्स ने नए सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..

अमिताभ-अभिषेक के बाद सुनील शेट्टी ने अहान के साथ मुंबई में खरीदी प्रॉपर्टी, बाप बेटे ने मिलकर किया करोड़ो का इन्वेस्टमेंट
बॉलीवुड सितारे दिवाली से पहले तगड़ा इन्वेस्टमेंट करने में लगे हुए हैं। हाल ही में एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी थी, जिसके बाद वो खूब चर्चा में आए। वहीं, अब इस लिस्ट में दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी व उनके एक्टर बेटे  अहान शेट्टी का नाम भी शामिल हो गया है। अहान ने भी अपने पिता संग हाल ही में अपने लग्जरी लाइफस्टाइल में एक और प्रॉपर्टी को एड किया है।

 

कॉस्मेटिक सर्जरी पर बोलीं Kriti Sanon- 'अगर आप बॉडी का कोई अंग बदलकर कॉन्फिडेंट महसूस करते..
 

सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ आलिया भट्ट को लेकर बोटोक्स का मुद्दा गर्माया हुआ है। इसी बीच हाल ही में  कृति सेनन ने बोटोक्स कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि जो लोग कॉस्मेटिक सर्जरी करवाते हैं उन्हें वो जज नहीं करतीं हैं लेकिन वह ये भी नहीं चाहतीं कि युवा लड़कियां हर समय परफेक्ट दिखने का दबाव महसूस करने लगें।
 

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के घर बजने वाली है शहनाई, सपनों के राजकुमार संग शादी करने जा रही हैं बेटी आलिया
 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने मानेे फिल्ममेकर और एक्टर अनुराग कश्यप के घर ही शहनाई बजने वाली है। खबरें हैं कि उनकी बेटी आलिया कश्यप जल्द ही अपने मंगेतर शेन ग्रेगोइरे संग शादी के बंधन में बंधने वाली है। आलिया ने पिछले ही साल बॉयफ्रेंड से सगाई की थी और अब उनकी शादी की खबर सुन उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं। वे अनुराग की बेटी को दुल्हन के लुक में देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं।


Surbhi Jyoti के हाथों लगी होने वाले पति के नाम की मेहंदी, होने वाली दुल्हन के हाथों को प्यार से निहारते दिखे सुमित सूरी
 

टीवी की 'नागिन' सुरभि ज्योति अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुमित सूरी के साथ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगी। दोनों उत्तराखंड के जिम कार्बेट नेशनल पार्क के लग्जरी अहाना रिसोर्ट में शादी करने वाले हैं। इससे पहले कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच ब्राइड-टू-बी सुरभि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।
 

जेल से निकलते ही परिवार से मिलकर भावुक हुए जानी मास्टर, बीवी-बच्चों को चूम-चूमकर किया प्यार
 

'स्त्री 2' फिल्म के मशहूर कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा पर कुछ दिनों पहले एक महिला ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं, इस मामले में जानी मास्टर को तेलंगाना हाई कोर्ट से बेल मिल चुकी है। जेल से बाहर आने के बाद जब कोरियोग्राफर अपने घर पहुंचे तो बीवी बच्चों से मिलकर भावुक हो गए। इस पल का वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

दिवाली पार्टी 'गुलाबो बन' तमन्ना भाटिया ने चुराई लाइमलाइट, डोरियों से बंधे बैकलेस ब्लाउज में फ्लॉन्ट की पतली कमरिया
 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों दिवाली पार्टी की धूम देखने को मिल रही है। इसी बीच बीती रात फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने अपने घर पर दिवाली पार्टी होस्ट की और कई सेलेब्स को इन्वाइट किया। रमेश के घर पार्टी में बॉलीवुड की कई हसीनाएं हुस्न का तड़का लगाती नजर आईं। वहीं, एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस दौरान अपने ग्लैमरस लुक से खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खब वायरल हो रही हैं।

 

सलमान खान को मिल रही धमकियों के बीच जीजा आयुष शर्मा ने फैमिली संग की बर्थडे पार्टी, भाईजान दिखे नदारद
 

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी और करीबी दोस्त की हत्या के बाद सलमान खान और भी सुर्खियों में आ गए हैं। एक्टर की जान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से और भी खतरा बढ़ गया है। ऐसे में पुलिस ने भाईजान की सुरक्षा के मद्देनजर उनकी सिक्योरिटी में और इजाफा कर दिया है। वहीं, सलमान खान को मिल रही धमकियों के बीच बीते शनिवार उनके जीजा व एक्टर आयुष शर्मा फैमिली संग बर्थडे पार्टी करते नजर आए। इस पार्टी में सब नजर आए, लेकिन सलमान खान नदारद दिखे। वहीं, आयुष की इस पार्टी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग दिवाली पार्टी में पहुंचीं नताशा स्टेनकोविक, हाथ थाम एक्ट्रेस को गाड़ी से बाहर निकालते दिखे एलेक्जेंडर
 

फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने 26 अक्टूबर की रात दिवाली पार्टी होस्ट की, जहां बॉलीवुड की कई हस्तियां अपनी अपीयरेंस से लाइमलाइट चुराती दिखीं। वहीं, इस पार्टी में मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अपने कथित बॉयफ्रेंड संग पहुंची। पार्टी में पहुंचते ही नताशा ने अपनी अपीयरेंस से सबका ध्यान खींच लिया। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

टूट गई अटूट जोड़ी,  दुश्मन बन आमने सामने खड़े दया-अभिजीत, सीआईडी सीजन-2 का पहला ट्रेलर रिलीज


मशहूर जासूसी सीरियल सीआईडी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर फिर से शुरू होने जा रहा है। इसके साथ ही उसके पसंदीदा किरदारों की भी वापसी हो रही है। ऐसे में दर्शक इस शो को फिर से देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच मेकर्स ने नए सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

सामने आईं सुरभि ज्योति और सुमित की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें
एक्ट्रेस सुरभि ज्योती आज अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुमित सुरी संग शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें एक के बाद एक सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। मेहंदी सेरेमनी के बाद अब सुरभि की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!