शादी के 30 साल बाद रति अग्निहोत्री का पति से हुआ तलाक, बेटे ने कहा- मैं आप लोगों को सीधी भाषा में बता दूं..

Edited By suman prajapati, Updated: 28 Aug, 2024 11:59 AM

rati agnihotri divorce from husband after 30 years of marriage son told truth

एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री अपने जमाने की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपने समय में वह अपनी खूबसूरती और अदाकारी से बाकी एक्ट्रेसेस को मात देती थीं। अपने फिल्मी करियर के साथ ही वह पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। साल 1985 में...

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री अपने जमाने की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपने समय में वह अपनी खूबसूरती और अदाकारी से बाकी एक्ट्रेसेस को मात देती थीं। अपने फिल्मी करियर के साथ ही वह पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। साल 1985 में उन्होंने अनिल विरवानी के साथ में शादी की थी, लेकिन कुछ सालों बाद रति और अनिल के बीच में काफी मतभेद होने लगे थे और 30 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। लेकिन अब रति के बेटे तनुज विरवानी ने उनके तलाक पर कुछ और ही कहा है। 

PunjabKesari

हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी ने कहा कि "मुझे समझ नहीं आता कि आखिरकार लोग यह क्यों कहते हैं कि मेरे माता-पिता अलग हो गए हैं। उनका तलाक हुआ है। मैं सीधी भाषा में आप लोगों को बताऊं कि मेरे पेरेंट्स अलग नहीं हुए हैं। 

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा, 2015 में कुछ चीजें सही नहीं थी। इसी वजह से कुछ वक्त के लिए दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था और वह फिर से साथ में आ गए। हम एक ही घर में रहते हैं और वेकेशन पर भी जाया करते हैं। साथ में बैठकर खाना भी खाते हैं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanuj Virwani (@tanujvirwani)

तनुज विरवानी ने आगे बात करते हुए कहा कि शादी में उतार-चढ़ाव आते ही रहते हैं। मेरे पेरेंट्स के बीच में भी आए और अब दोनों ठीक है। मैं उनका इकलौता बेटा हूं और इसीलिए मेरी जिम्मेदारी बनती है कि चीजों को ठीक किया जाए। जिससे कि सभी लोग साथ में रह पाएं। मैंने ये किया और मेरे पेरेंट्स अब साथ में है। यह मेरे लिए एक सक्सेस है।"

 

आपो बता दें कि रति अग्निहोत्री ने साल 2015 में पति अनिल विरवानी पर  आरोप लगाया था कि वह उनको एब्यूज करते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने मुंबई पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत  भी दर्ज करवाई थी। इसके बाद काफी विवाद भी देखने को मिला था और एक्ट्रेस खूब लाइमलाइट में आई थीं।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!