Kochi Drug Bust: ड्रग्स केस में फंसी 29 की एक्ट्रेस प्रयागा मार्टिन, श्रीनाथ भासी से भी जल्द हो सकती है पूछताछ

Edited By Smita Sharma, Updated: 08 Oct, 2024 06:52 AM

police to probe prayaga martin in goon omprakash in kochi drug bust

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पिछले कुछ से काफी चर्चाओं में हैं। पहले हेमा कमेटी रिपोर्ट के आने के बाद फिल्म स्टार्स पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे। अब इंडस्ट्री से ड्रग्स का मामला सामने आ रहा है। इस मामले में अब 29 साल की एक एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ रहा है...

मुंबई: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पिछले कुछ से काफी चर्चाओं में हैं। पहले हेमा कमेटी रिपोर्ट के आने के बाद फिल्म स्टार्स पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे। अब इंडस्ट्री से ड्रग्स का मामला सामने आ रहा है। इस मामले में अब 29 साल की एक एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ रहा है जिन्हें ड्रग्स केस में फंसे ओमप्रकाश के साथ स्पॉट किया गया।

PunjabKesari

दरअसल, ओमप्रकाश और उनके सहयोगी शिहास को कोच्चि के एक होटल से ड्रग की बड़ी बिक्री के बारे में गुप्त सूचना मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद में सीसीटीवी कैमरे से सामने आया कि होटल के रूम में उनसे मिलने मलयालम एक्ट्रेस प्रयागा मार्टिन भी गई थीं। इतना ही नहीं रिपोर्ट में कहा गया कि श्रीनाथ भासी और प्रयागा मार्टिन ओमप्रकाश के होटल के कमरे में गए थे। श्रीनाथ और प्रयागा के अलावा 20 और लोगों के होटल रूम में जाने की बात रिमांड रिपोर्ट में कही गई है। मराड पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस उन सब लोगों को बुलाएंगी जो प्रकाश और शियास के साथ होटल में थे।

PunjabKesari

प्रयागा मार्टिन पिछले 12 सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने साल 2012 में उस्ताद होटल से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। वह पिसासु, ओरु मुराई वांथु पर्थाया, पा वा, ओरे मुखम, फुक्री, रामलीला, उल्टा जैसी तमाम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!