सोने के कंगन..सिल्क साड़ी.. पिया पुलकित के हाथों से चांद की तरह सजी कृति खरबंदा, पहले करवा चौथ पर रोमांटिक हुआ कपल

Edited By Smita Sharma, Updated: 21 Oct, 2024 09:11 AM

kriti pulkit samrat cuddle glow in love as they celebrate first karwa chauth

साल 2024 में पहला करवाचौथ मनाने वालों में कई स्टार कपल्स भी शामिल हैं। इस लिस्ट में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट भी हैं। करीब दस साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद मार्च 2024 में सात फेरे लिए थे।अब इस स्वीट कपल ने साथ में अपना पहला करवा चौथ मनाया...

मुंबई: साल 2024 में पहला करवाचौथ मनाने वालों में कई स्टार कपल्स भी शामिल हैं। इस लिस्ट में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट भी हैं। करीब दस साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद मार्च 2024 में सात फेरे लिए थे।अब इस स्वीट कपल ने साथ में अपना पहला करवा चौथ मनाया है। इससे जुड़ी तस्वीरें दोनों ने ही अपने सोशल हैंडल पर शेयर की हैं, जिनमें हमेशा की तरह ही इनका अंदाज सुपर फैशनेबल लग रहा है। पहले करवाचौथ पर पति के हाथों से चांद की तरह सजी कृति के आगे तो आप उनका शादी के दिन वाला लुक भी भूल जाएंगे।

PunjabKesari

पहले करवा चौथ के लिए कृति ने ऐसा लुक चुना था जो पारंपरिक होने के साथ ही उन्हें एलिगेंट फील दे रहा था। एक्ट्रेस को गोल्डन येलो सिल्क साड़ी में देखा गया, जिस पर सुनहरे रंग की भारी बॉर्डर बनाई गई थी। इसके साथ के ब्लाउज को पीछे से डोरी वाला रखा गया था, जो ग्लैम कोशन्ट ऐड कर गया। 

PunjabKesari

कृति ने अपनी जूलरी को मिनिमल रखा था। कान में मोती से बने जड़ाऊ ईयररिंग्स पहने थे। उनके गले में बेहद खास हार देखा जा सकता था जो काफी पारंपरिक डिजाइन का था।

PunjabKesari

 

हाथों में कृति ने लाल और सफेद चूड़ी के साथ कुंदन से सजे सोने के कंगन पहने थे। मेहंदी से सजे हाथों में ये बैंगल्स और भी खूबसूरत दिखे। कृति का मेकअप और वेवी हेयरस्टाइल भी एकदम फ्लॉलेस थे।

PunjabKesari

कृति ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा-'हम , शादी के पहले साल में हर त्यौहार का पहला दिन मनाना हर परिवार में एक परंपरा रही है, जहाँ तक मुझे याद है. करवाचौथ उनमें से एक है। हर करवाचौथ पर, मैं अपनी मां के पीछे बैठती, उन्हें आरती करते हुए देखती, चंदा मामा को देखती और फिर चन्नी के उस पार से पापा को देखती, सजती और मेहंदी लगाती। मैं सरगी के लिए भी उठती। मुझे यह सब बहुत अच्छा लगता था! यह सब करते हुए मैं खुद से सोचती, मुझे यह चाहिए, मेरे लिए तो आज, मैंने अपनी बकेट लिस्ट से एक और चीज़ हटा दी। 10 साल की मैं शर्माते हुए और ब्लश करते हुए। वह दिखने में भी अच्छा है, अब यही सबसे बढ़िया है!' पी.एस. शादी (सही व्यक्ति से) भी मेरी बकेट लिस्ट में थी और मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि यह शानदार चल रही है।'

 

PunjabKesari

बता दें कृति और पुलकित ने लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था। ये कपल 16 मार्च को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी में सिर्फ फैमिली और खास दोस्त ही शामिल हुए थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!