कार्तिक आर्यन ने 'असली चैंपियंस' के साथ मनाया ओलंपिज्म का जज्बा

Edited By Jyotsna Rawat, Updated: 01 Oct, 2024 02:39 PM

kartik aryan celebrates the spirit of olympism with  asli champions

कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन की रिलीज के साथ एक बड़ा इंपैक्ट बनाया है। एक्टर ने मुरलीकांत पेटकर का रोल निभाते हुए, इस रियल लाइफ किरदार को बिग स्क्रीन पर जिंदा किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन की रिलीज के साथ एक बड़ा इंपैक्ट बनाया है। एक्टर ने मुरलीकांत पेटकर का रोल निभाते हुए, इस रियल लाइफ किरदार को बिग स्क्रीन पर जिंदा किया है। हर तरफ से ढेर सारा प्यार और प्रशंसा पाने के बाद, कार्तिक ने अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से सच में हमारे पैरालंपिक एथलीटों को सम्मानित किया है।

तब से कार्तिक हमेशा इन चैंपियनों की भावना का जश्न मनाते रहे हैं। इसकी झलक तब देखने मिली, जब वे नीता अंबानी द्वारा आयोजित एक खास इवेंट में शामिल हुए, जहाँ पहली बार 140 ओलंपियन और पैरालिंपियन एक साथ देखे गए।

कार्तिक उस इवेंट का हिस्सा थे, जहां भारत के ओलंपिक और पैरालंपिक चैंपियन रविवार 29 सितंबर को एक बड़े सेलिब्रेशन में ओलंपिक की भावना का जश्न मनाने के लिए एक साथ आए थे। ऐसे में कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक छोटा वीडियो शेयर किया है, जिसमें पैरालंपिक चैंपियन नवदीप सिंह और प्रीति पाल को उनकी फिल्म का फेमस डायलॉग "चंदू नहीं चैंपियन है मैं" बोलते हुए जोश में देखा जा सकता है। इसके साथ एक्टर ने पोस्ट संग कैप्शन में लिखा है:

"किसी को कभी कम मत समझना चंदू नहीं चैंपियन है🔥💪🏻

असली चैंपियंस के साथ"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इसके अलावा, कार्तिक दिवाली पर रिलीज होने वाली भूल भुलैया 3 में नजर आने के लिए तैयार हैं, इसके बाद अनुराग बसु की म्यूजिकल लव स्टोरी में वह नजर आएंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!