KKK Film Festival में छाईं करीना कपूर, ब्लैक गोल्डन गाउन में दिखा 'द बकिंघम मर्डर्स' एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार

Edited By suman prajapati, Updated: 19 Sep, 2024 10:07 AM

kareena kapoor looks sizzling in kkk film festival in a black golden gown

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'बेबो' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर पीवीआर में केकेके फिल्म फेस्टिवल मनाया गया और एक्ट्रेस ने इसके लिए जबरदस्त फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने...

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'बेबो' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर पीवीआर में केकेके फिल्म फेस्टिवल मनाया गया और एक्ट्रेस ने इसके लिए जबरदस्त फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। फैंस बेबो की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

 Preview


पीवीआर की तरफ से आयोजित किए फेस्टिवल में गलैमरस का तड़का लगाने के लिए करीना कपूर ने कोई कसर नहीं छोड़ी और अपने हर अंदाज से सबका दिल जीतती नजर आईं।

Preview

लुक की बता करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक गोल्डन गाउन में बेहद ही सिजलिंग लग रही हैं।  इसके साथ उन्होंने गोल्डन जूलरी पेयर की।

Preview

 

माथे पर ब्लैक बिंदी और स्मोकी आई मेकअप में बेबो खूबसूरत को चार-चांद लगा रहा है।

Preview

ओवरऑल लुक में करीना बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं और फैंस को इम्प्रेस करने में खूब कामयाब हो रही हैं।

Preview

 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Preview

 

बता दें, करीना कपूर ने साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।ये फिल्म फ्लॉप रही लेकिन उनकी अगली फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' हिट हुई थी। इसके बाद उन्होंने बैक-टू-बैक कई फिल्में दी, जिनमें 'कभी खुशी कभी गम', 'ओमकारा', 'जब वी मेट', 'गोलमाल रिटर्न्स', 'सिंघम अगेन', 'हीरोइन', '3 इडियट्स', 'क्रू', 'गोलमाल 3' जैसी फिल्में सुपरहिट साबित हुई। फिलहाल करीना का हालिया रिली हुई फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' में देखा गया है, जिसे दर्शकों के मिले जुले रिएक्शन मिल रहे हैं।

Preview

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!