'द बकिंघम मर्डर्स' में किरदार को खास बनाने के लिए करीना कर रही हर मुमकिन कोशिश

Edited By Jyotsna Rawat, Updated: 28 Aug, 2024 03:47 PM

kareena is doing her character special in  the buckingham murders

करीना कपूर खान की आने वाली फिल्म "द बकिंघम मर्डर्स" के दिलचस्प पोस्टर और टीज़र ने इस मिस्ट्री थ्रिलर की दुनिया की एक खास झलक दी है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। करीना कपूर खान की आने वाली फिल्म "द बकिंघम मर्डर्स" के दिलचस्प पोस्टर और टीज़र ने इस मिस्ट्री थ्रिलर की दुनिया की एक खास झलक दी है। इन सभी चीजों ने सभी की उत्सुकता को बढ़ा दिया है, ऐसे में करीना कपूर खान के बारे में एक इंटरेस्टिंग बात सामने आई है। दरअसल, एक सीन में उन्होंने अपने वॉर्डरोब से अपनी खुद की स्वेटर पहनी है।

"द बकिंघम मर्डर्स" के टीज़र में कई दिलचस्प सीन्स हैं। उनमें से एक में करीना कपूर खान गुलाबी स्वेटर पहने हुए हैं, जो असल में उनके खुद के कपड़ों से लिया गया है। इससे पता चलता है कि एक्ट्रेस फिल्म में किस कदर घुस गई हैं। चूंकि वह एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं, इसलिए उन्हें एक एक्टर के रूप में एक नई और अलग भूमिका निभाते देखना मजेदार होने वाला है।

"द बकिंघम मर्डर्स" करीना कपूर खान की प्रोड्यूसर के रूप में पहली फिल्म है, और लगता है कि वह एक दिलचस्प और रहस्यमय कहानी स्क्रीन पर ले कर आ रही है। यह फिल्म एकता कपूर और करीना कपूर खान के बीच एक और पार्टनरशिप है, इससे पहले वे "वीरे दी वेडिंग" और "क्रू" जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं। इस फिल्म के साथ वे मिस्ट्री थ्रिलर जॉनर में अपनी जबरदस्त मौजूदगी दर्ज कराने जा रही हैं।

द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं। ये फिल्म हंसल मेहता ने डायरेक्ट की है और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है। यह महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स का प्रोडक्शन है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रेजेंट की गई है। फिल्म को शोभा कपूर, एकता आर कपूर और पहली बार प्रोड्यूसर बन रही करीना कपूर खान ने प्रोड्यूस किया है।

Saurce: Navodaya Times

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!