एटली की मास एंटरटेनर की क्षमता का प्रदर्शन 'बेबी जॉन' की झलक को सिने एक्सपो 2024 में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने से हुआ

Edited By suman prajapati, Updated: 05 Oct, 2024 01:43 PM

atlee s  baby john  preview screened at cine expo 2024

सबसे बड़ी ग्लोबल ब्लॉकबस्टर 'जवान' देने के बाद, शानदार फिल्म निर्माता एटली अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बेबी जॉन' की रिलीज़ के लिए तैयार हो रहे हैं। एटली और प्रिया एटली के पहली प्रोडक्शन हाउस 'ए फॉर एप्पल स्टूडियोज' से आने वाली इस एक्शन फिल्म की हर...

बॉलीवुड तड़का टीम. सबसे बड़ी ग्लोबल ब्लॉकबस्टर 'जवान' देने के बाद, शानदार फिल्म निर्माता एटली अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बेबी जॉन' की रिलीज़ के लिए तैयार हो रहे हैं। एटली और प्रिया एटली के पहली प्रोडक्शन हाउस 'ए फॉर एप्पल स्टूडियोज' से आने वाली इस एक्शन फिल्म की हर सर्कल में चर्चा हो रही है।



हाल ही में, वरुण धवन अभिनीत 'बेबी जॉन' की पांच मिनट, तीस सेकंड की झलक सिने एक्सपो 2024 में प्रदर्शित की गई, और प्रदर्शकों से लेकर वितरकों, मीडिया से लेकर दर्शकों तक, इस झलक ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस इवेंट में झलक देखने वाले सभी लोगों ने इस मास कमर्शियल पोटबॉयलर की सराहना की, जिसे एटली और उनकी टीम बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए ला रहे हैं।



झलक को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और दर्शकों की मांग पर, इवेंट आयोजकों को झलक को दूसरी बार प्रदर्शित करना पड़ा क्योंकि इसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। 'जवान' के बाद, एटली फिल्ममेकिंग समुदाय में सबसे बड़े नाम बन गए हैं, और 'बेबी जॉन' में उनकी रचनात्मक साझेदारी ने फिल्म को आवश्यक प्रतिष्ठा दी है।

सच कहा गया है कि 'जवान' के साथ एटली ने मास-फ्रंटेड एंटरटेनर पर अपनी पकड़ साबित की है और सिंगल स्क्रीन से लेकर मल्टीप्लेक्स तक सभी को दीवाना बना दिया है। उनके 'बेबी जॉन' लाने के साथ ही उत्साह बिल्कुल पागलपन की हद तक पहुंच चुका है और हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि इस बार एटली ने क्या पकाया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!