मिलान फैशन वीक में तमन्ना भाटिया का डेब्यू, जंपसूट में हसीना ने दिखाया स्टाइलिश लुक

Edited By Smita Sharma, Updated: 19 Sep, 2024 02:30 PM

tamannaah bhatia looks stylish at milan fashion week 2023

इटली में मिलान फैशन वीक का आगाज हो गया। इवेंट 17 सितंबर से 23 सितंबर तक चलेगा। इस इवेंट में कई स्टार्स अपने हुस्न का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम भी शामिल है। तमन्ना भाटिया ने इस इवेंट के दौरान की अपनी...

मुंबई: इटली में मिलान फैशन वीक का आगाज हो गया। इवेंट 17 सितंबर से 23 सितंबर तक चलेगा। इस इवेंट में कई स्टार्स अपने हुस्न का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम भी शामिल है। तमन्ना भाटिया ने इस इवेंट के दौरान की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तमन्ना भाटिया ने इटली में मिलान फैशन वीक में रॉबर्टो कैवली जंपसूट में माफिया वाइफ की तरह डेब्यू किया। इस इवेंट के लिए तमन्ना ने डिजाइनर रॉबर्टो कैवली का जंपसूट पेयर किया था।

 

PunjabKesari

 

तमन्ना भाटिया ने भूरे और सफ़ेद रंगों के मिश्रण से बना एक जम्पसूट पहना था। तमन्ना ने ग्लैम मेकअप और खुले बालों से लुक को कंप्लीट किया था। तस्वीरों में तमन्ना का गजब का काॅन्फिडेंस देखने को मिल रहा है। फैंस तमन्ना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

तमन्ना ने हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड तक के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनका दिल टूट गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमन्ना भाटिया ने एक इंटरव्यू में अपने पास्ट के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी लाइफ में कुछ लोगों की एंट्री हुई। उनके कुछ एक्स बॉयफ्रेंड बहुत अच्छे थे, लेकिन कुछ ऐसे भी थी, जिनकी वो शक्ल तक नहीं देखना चाहतीं। यही नहीं तमन्ना ने कहा कि आज वो एक्स उनकी नफरत वाली लिस्ट में अपनी जगह बना चुके हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि तमन्ना भाटिया इन दिनों एक्टर विजय वर्मा को डेट कर रही हैं। दोनों ने पिछले साल 2023 में अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कंफर्म किया था। इस साल दोनों के ब्रेकअप की खबर आई लेकिन महज अफवाह साबित हुई। बता दें कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा पहली बार 'लस्ट स्टोरी; के सेट पर मिले थे। यहीं से दोनों को प्यार हो गया। 

काम की बात करें तो तमन्ना के पास तेलुगु फिल्म "ओडेला 2" और ओटीटी प्रोजेक्ट "डेयरिंग पार्टनर्स" है। 

 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!