दीवाली 2024: एक्ट्रेस सीरत कपूर से लें ये 3 आउटफिट इंस्पिरेशन, और इस दीवाली बिखेरें अपने फैशन का जलवा

Edited By Smita Sharma, Updated: 26 Oct, 2024 02:31 PM

take fashion inspiration from actress seerat kapoor for diwali party

इन दिनों दिवाली की तैयारियां जोरों पर हैं। बाजारों में दिवाली का जोश सबसे ज्यादा नजर आ रहा है। दिवाली पर अधिकतर लोग नए कपड़े पहनना पसंद करते हैं। अगर आप भी इस दीवाली सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो एक्ट्रेस सीरत कपूर के इन लुक्स से...

मुंबई: इन दिनों दिवाली की तैयारियां जोरों पर हैं। बाजारों में दिवाली का जोश सबसे ज्यादा नजर आ रहा है। दिवाली पर अधिकतर लोग नए कपड़े पहनना पसंद करते हैं। अगर आप भी इस दीवाली सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो एक्ट्रेस सीरत कपूर के इन लुक्स से प्रेरणा लेकर आप अपने लुक को और खास बना सकती हैं। इन लुक्स में मिलेगा आपको शिमर, सोफिस्टिकेशन और फ्लेयर का सही मिश्रण, जो आपके लुक को बना देगा सबसे अलग:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seerat Kapoor (@iamseeratkapoor)

ग्लैमरस शिमर साड़ी विद मॉडर्न ट्विस्ट

 


पहले लुक में, सीरत कपूर ने बेज कलर की सेमी-शीयर साड़ी पहनी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस खूबसूरत साड़ी के साथ केप, क्रॉप टॉप और स्लीवलेस ब्लाउज का कॉम्बिनेशन इसे और खास बना रहा है। हल्के शिमर और नाजुक कढ़ाई के साथ यह साड़ी एक शानदार लुक देती है। नैचुरल मेकअप, स्मोकी आईज, न्यूड लिप्स और ढीले कर्ल के साथ मेसी हाफ पोनी लुक इसे परफेक्ट फेस्टिव फील देता है, जो किसी भी दीवाली सेलिब्रेशन के लिए शानदार है।इस देसी लुक में सीरत कपूर का यह अंदाज आपको पुराने जमाने के चार्म और मॉडर्निटी का मेल देगा!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seerat Kapoor (@iamseeratkapoor)


बेज गोल्ड ट्यूल गाउन


दूसरे लुक में, सीरत ने गोल्डन ट्यूल गाउन पहना है, जिसमें पत्तियों और फूलों का वाइन डिज़ाइन एम्ब्रॉयडर्ड है। इस गाउन का हॉल्टर कट योक और स्ट्रैपी बैक डिज़ाइन इसके आकर्षण को बढ़ाते हैं। इसकी डिटैचेबल ड्रेप और भव्य ट्रेन इसे एक रॉयल लुक देते हैं। यह लुक दीवाली की रात की पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप वार्म मेकअप, आईलिड्स पर शिमर और न्यूड ग्लॉसी लिप्स चुन सकते हैं। साथ में मिनिमल ज्वेलरी और हल्के से पफ के साथ ढीली पोनीटेल स्टाइल आपके लुक को और भी एलिगेंट बनाएगा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seerat Kapoor (@iamseeratkapoor)


मोचा बेज नोरालो ड्रेप साड़ी


अगर आप हर बार वही साड़ी या लहंगा पहनकर बोर हो गई हैं, तो सीरत कपूर का ये तीसरा लुक आपको पार्टी में सबसे अलग दिखाएगा। इस मोचा बेज नोराली ड्रेप साड़ी के साथ एम्बेलिश्ड रफ्ल्ड स्लीव्स ब्लाउज का कॉम्बिनेशन इसे और भी अनोखा बनाता है। लो वेस्ट साड़ी का यह स्टाइल और इसके बारीकी से बनाए गए प्लीट्स आपके टोंड मिडरिफ को उभारेंगे। इसके साथ मेसी बन, लंबे इयररिंग्स और शिमरी आईज वाला मिनिमल मेकअप इसे किसी भी दीवाली गेट-टुगेदर के लिए परफेक्ट लुक बना देगा। 

इन सीरत कपूर इंस्पायर्ड बेज लुक्स के साथ आप इस दीवाली बिखेरें ट्रेडिशनल और मॉडर्न ग्लैमर का जलवा। हैप्पी दीवाली!

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!