1 साल की हुईं स्वरा की बेटी: व्हाइट थीम पार्टी..टू टियर पिंक केक..शानदार अंदाज से एक्ट्रेस ने मनाया लाडली का बर्थडे

Edited By Smita Sharma, Updated: 24 Sep, 2024 03:46 PM

swara bhasker and fahad ahmad s little one raabiyaa first birthday

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेसे में से एक हैं। स्वरा ने पूर्व छात्र नेता और सामाजिक कार्यकर्ता फहद अहमद से शादी की है। कपल की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम राबिया है जो 1 साल की हो गई है। लाडली के बर्थडे पर कपल ने शानदार पार्टी होस्ट...

मुंबई: स्वरा भास्कर बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेसे में से एक हैं। स्वरा ने पूर्व छात्र नेता और सामाजिक कार्यकर्ता फहद अहमद से शादी की है। कपल की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम राबिया है जो 1 साल की हो गई है। लाडली के बर्थडे पर कपल ने शानदार पार्टी होस्ट की जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपनी लाडली के बर्थडे पर पिंक और ब्लू कलर के बैलून के साथ खूबसूरत डेकोरेशन करवाई थी। कपल ने अपनी लाडली के लिए व्हाइट और पिंक थीम वाली पार्टी होस्ट की थी।

PunjabKesari


तस्वीर में स्वरा और उनके पति अपने अपनी नन्ही प्रिंसेस राबिया के साथ एनिमल और डॉल की डेकोरेशन वाले टू टियर पिंक कलर के केक पर लगी कैंडल बुझाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में स्वरा अपनी बिटिया को गोद में लिए दिख रही हैं। लुक की बात करें तो राबिया पिंक फ्राॅक में बेहद प्यारी लग रही हैं।

PunjabKesari

वहीं स्वरा व्हाइट कलर के आउटफिटमें स्टनिंग दिखीं। उन्होंने बालों जूड़े में बांधा हुआ था और मिनिमल मेकअप किया हुआ था। स्वरा ने तस्वीर में अपनी बेटी के चेहरे को हार्ट इमोजी से कवर भी किया है।

PunjabKesari

 

एक तस्वीर में स्वरा की बेटी के बर्थडे में शामिल होने आए बच्चे ट्रेन की सवारी एंजॉय करते दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

 

इस तस्वीर में स्वरा की बेटी राबिया टॉय कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं हालांकि एक्ट्रेस ने हर तस्वीर में बेटी के चेहरे को फ्लावर इमोजी से छिपाया हुआ है।

PunjabKesari

 

बेटी के पहले बर्थडे की तस्वीर शेयर करते हुए स्वरा ने प्यारा सा कैप्शन लिखा। उन्होंने अपनी बेटी को अपना दिल बताया और लिखा-'हमारा दिल आज एक साल का हो गया।'

PunjabKesari

बता दें कि स्वरा 'वीरे दी वेडिंग' तनु वेड्स मनु,शीर कोरमा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। स्वरा भास्कर इस फिल्म इंडस्ट्री और देश में होने वाले अहम मुद्दों पर हमेशा अपनी राय भी शेयर करने के लिए जानी जाती हैं, जिसकी वजह से वह अक्सर विवादों में आ जाती हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने फरवरी 2023 में फहद से शादी की थी और सितंबर 2023 में कपल ने अपनी बेटी राबिया का वेलकम किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

 

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. वीरे दी वेडिंग में 'साक्षी सोनी' से लेकर शीर कोरमा में 'रुखसार सिद्दीकी' तक, स्वरा हमेशा फिल्मों में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने से कभी नहीं कतराती हैं. साथ ही एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री और देश में होने वाले अहम मुद्दों पर हमेशा अपनी राय भी शेयर करने के लिए जानी जाती हैं, जिसकी वजह से वह अक्सर विवादों में आ जाती हैं. वहीं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने पूर्व छात्र नेता और सामाजिक कार्यकर्ता फहद अहमद से शादी की है. इस जोड़े की 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!