Somy Ali ने Aishwarya- Salman की नजदीकियों का किया खुलासा, कहा- जिम में होती थीं मुलाकातें

Edited By Shivani Soni, Updated: 19 Sep, 2024 03:21 PM

somy ali revealed the closeness of aishwarya salman

ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) और सलमान खान( Salman Khan) का ब्रेकअप बॉलीवुड के सबसे चर्चित मामलों में से एक है। 1999 में आई फिल्म "हम दिल दे चुके सनम" के बाद से दोनों की डेटिंग की खबरें आई थीं। इससे पहले, बता दें, सलमान खान का सोमी अली के साथ एक...

मुंबई: ऐश्वर्या राय और सलमान खान का ब्रेकअप बॉलीवुड के सबसे चर्चित मामलों में से एक है। 1999 में आई फिल्म "हम दिल दे चुके सनम" के बाद से दोनों की डेटिंग की खबरें आई थीं। इससे पहले, बता दें, सलमान खान का सोमी अली के साथ एक रिश्ता था, जो 1991 से 1999 तक चला।

PunjabKesari

हाल ही में एक इंटरव्यू में  सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने खुलासा किया कि कैसे सलमान खान उनके साथ रहते हुए ऐश्वर्या राय के करीब आए। उन्होंने कहा कि फिल्म "हम दिल दे चुके सनम" के बाद, ऐश्वर्या सलमान के जिम में आने लगीं, और तभी उन्हें लगा कि अब उनका जाने का समय आ गया है। ऐश्वर्या ने सलमान के घर के नीचे स्थित जिम में आना शुरू कर दिया था। वह वहां काम करने वाले लोगों से दोनों की प्रेम कहानी के बारे में जानकारी लेती थीं। इस खुलासे ने एक बार फिर दोनों के ब्रेकअप की चर्चा को ताजा कर दिया है। 

PunjabKesari

इस बीच सोमी ने ये भी कहा, "जब सलमान ने ऐश्वर्या को डेट करना शुरू किया, तब मुझे लगा कि हमारा रिश्ता खत्म हो जाएगा।" एक घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा, "जब सलमान फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, मैंने उन्हें फोन किया, लेकिन उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया।" 

PunjabKesari

वहीं उन्होंने आगे बताया, "जब उन्होंने निर्देशक संजय लीला भंसाली को फोन किया, तो मैंने कहा, 'अगर वह शूटिंग कर रहे हैं तो आप मुझसे फोन पर कैसे बात कर रहे हैं?' इसके बाद वह मेरी बात समझ गए और चुप रह गए।" ऐसे में उन्हें पता लग गया था कि अब समय आ गया है कि मुझे छोड़ देना चाहिए

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप के कारण

सलमान की अस्थिरता: सलमान का व्यवहार ऐश्वर्या के लिए समस्या बनने लगा।

सोमी अली का प्रभाव: सोमी अली के साथ सलमान का रिश्ता भी परेशानी का कारण बना।

करियर पर ध्यान: ऐश्वर्या ने अपने करियर पर ध्यान देना शुरू किया।

परिवार का दबाव: ऐश्वर्या के परिवार ने इस रिश्ते का समर्थन नहीं किया।

मीडिया की नज़र: मीडिया की निगरानी ने रिश्ते को और कठिन बना दिया।

इन कारणों से दोनों ने अलग होने का फैसला किया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!