हेमा कमेटी रिपोर्ट पर भड़कीं एक्ट्रेस Shanti Priya, कहा-'मोहनलाल को AMMA से इस्तीफा नहीं देना चाहिए था'

Edited By suman prajapati, Updated: 30 Aug, 2024 05:06 PM

shanti priya angry on hema committee report said mohanlal should not resigned

हेमा कमेटी रिपोर्ट ने मलयालम इंडस्ट्री के निर्देशकों और स्टार्स को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। सालों से किसी न किसी वजह से दबी एक्ट्रेसेस खुलकर सामने आई हैं और अपने साथ हुए दुष्कर्म का पर्दाफाश किया है। एक्ट्रेसेस ने एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी...

बॉलीवुड तड़का टीम. हेमा कमेटी रिपोर्ट ने मलयालम इंडस्ट्री के निर्देशकों और स्टार्स को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। सालों से किसी न किसी वजह से दबी एक्ट्रेसेस खुलकर सामने आई हैं और अपने साथ हुए दुष्कर्म का पर्दाफाश किया है। एक्ट्रेसेस ने एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (AMMA) के भी कई सदस्यों पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोपों के बीच  सिद्दीकी और सुपरस्टार मोहनलाल ने AMMA से इस्तीफा देना पड़ा। हालांकि, दिगग्ज एक्ट्रेस शांति प्रिया उनके इस्तीफे से खुश नहीं हैं और उन्होंने इस पर अपनी राय रखी है।

PunjabKesari

 

शांति प्रिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "इसका कोई मतलब नहीं था। मोहनलाल को अपने अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं देना चाहिए था। वह वाकई पीड़ितों का समर्थन कर सकते थे, उनका मार्गदर्शन कर सकते थे और वर्तमान पीढ़ी के लिए मौजूद रह सकते थे।"


एक्ट्रेस ने आगे कहा, "वह वहां मौजूद रह सकते थे और कह सकते थे 'हां हम वहां हैं, हम पर भरोसा करें, कृपया अपनी आवाज उठाएं और हमसे बात करने आएं,' यही दृष्टिकोण होना चाहिए था। वह पीड़ितों और नए लोगों के लिए एक स्तंभ बन सकते थे।"

शांति प्रिया का कहना है कि मलयालम या बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हर जगह हैरसमेंट हो रहे हैं और इससे आदमी भी अछूते नहीं हैं। एक्ट्रेस ने कहा, "मैं पैन इंडिया एक्ट्रेस हूं और यह चीजें सभी इंडस्ट्री में होती है। अभी सिर्फ मलयालम और बॉलीवुड का सच बाहर आ गया। दो साल बाद कोई तेलुगु इंडस्ट्री से आ सकता है और ऐसा कुछ कह सकता। यह कब रुकेगा? सभी ने अपनी आवाज उठाई है और अपनी चिंताएं जाहिर की हैं लेकिन अब सवाल यह उठता है कि कितनी सख्त कार्रवाई की जाएगी और इसमें कितना समय लगेगा जब हमारी आने वाली पीढ़ियों को चिंता करने की जरूरत नहीं होगी।"

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!