सलमान खान के नाम पर स्‍कैम! भाईजान की टीम ने कहा-'आप लोग प्लीज टिकट ना खरीदें'

Edited By Smita Sharma, Updated: 16 Sep, 2024 06:55 PM

salman khan manager warns fans of ticket scam

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। फैंस उनसे बहुत प्यार करते हैं और उनपर जान छिड़कते हैं। एक्टर के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वह अपने चहेते कलाकार से मिलने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, जिस वजह से कई...

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। फैंस उनसे बहुत प्यार करते हैं और उनपर जान छिड़कते हैं। एक्टर के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वह अपने चहेते कलाकार से मिलने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, जिस वजह से कई बार वो आसानी से ठगी के भी शिकार हो जाते हैं। सलमान को लेकर लगातार फर्जी तरीके से लोगों को ठगने की कोशिश की जाती है। हाल में ही सलमान खान की टीम ने एक इस तरह की ठगी से बचने की सलाह देते हुए एक चेतावनी जारी की है।

PunjabKesari

इस फर्जी पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान 5 अक्टूबर को अमेरिका के अर्लिंग्टन थिएटर में नजर आनेवाले हैं। आज सोमवार को सलमान खान के मैनेजर, जोर्डी पटेल ने एक ऑनलाइन टिकटिंग साइट से इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया। स्क्रीनशॉट में दावा किया गया कि खान अमेरिका के अर्लिंग्टन थिएटर में दिखाई देंगे।वहीं सलमान की टीम ने सोशल मीडिया पर एक्टर के फैन्स के लिए अलर्ट जारी करते हुए लिखा है, 'SCAM ALERT!! DO NOT BUY TICKETS (स्कैम अलर्ट!! टिकट न खरीदें प्लीज)।
 

PunjabKesari
 
 
 वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सिकंदर' को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म को साउथ के मशहूर निर्देशक एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

 

PunjabKesari

फिल्म में उनके अलावा रश्मिका मंदाना, काजल अग्रवाल, प्रतीक बब्बर और सत्यराज भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला लगभग एक दशक बाद फिर से हाथ मिला रहे हैं। दोनों ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म किक में आखिरी बार साथ काम किया था। यह फिल्म अगले साल ईद 2025 पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!