बाॅलीवुड टाॅप न्यूज: हाॅस्पिटल में भर्ती Saira Banu....Amitabh Bachchan के बर्थडे पर Jalsa के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़

Edited By Smita Sharma, Updated: 11 Oct, 2024 05:59 PM

saira banu hospitalized to amitabh bachchan birthday bollywood top news

दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। उनकी तबीयत बिगड़ गई है। 'गुम है किसी के प्यार से है' फेम शीतल मौलिक पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। शीतल मौलिक के सिर से पिता का साया उठ गया है। सदी के महानायक...

मुंबई: दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। उनकी तबीयत बिगड़ गई है। 'गुम है किसी के प्यार से है' फेम शीतल मौलिक पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। शीतल मौलिक के सिर से पिता का साया उठ गया है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का आज बर्थडे है। 11 अक्टूबर को एक्टर पूरे 82 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर करीबियों और चाहने वालों की खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं, बिग बी के बर्थडे पर हर साल फैंस उन्हें बधाई देने उनके घर जलसा जाते हैं। एक्टर भी अपने घर से बाहर आकर सबका अभिनंदन करते हैं। वहीं, इस बार 82वें बर्थडे पर भी अमिताभ बच्चन के 'जलसा' के बाहर फैंस की भीड़ उमड़ी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए डालते हैं बाॅलीवुड की टाॅप खबरों पर एक नजर..

हाॅस्पिटल में भर्ती Saira Banu

दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबर हैं कि सायरा बानो हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। उनकी तबीयत बिगड़ गई है। एक्ट्रेस की आज वेडिंग एनिवर्सरी है और आज उन्होंने अपनी अस्पताल के बिस्तर से एक तस्वीर शेयर कर दी है। सायरा बानो ने  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने दिलीप साहब के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इसी में एक तस्वीर उनकी अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए हैं जिसे देखकर फैंस की सायरा बानो को लेकर चिंता बढ़ गई है।  

 

अर्जुन माथुर ने तलाक के 12 साल बाद गर्लफ्रेंड टिया से रचाई गुपचुप शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर


 
अमेज़न प्राइम के लोकप्रिय शो 'मेड इन इंडिया' में नजर आए एक्टर अर्जुन माथुर इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अर्जुन अपनी शादी टूटने के 12 साल बाद फिर से दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है और उनकी एक वेडिंग फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

  

बेघर नहीं होगे शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा

  बी-टाउन के पावर कपल शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्राका नाम अक्सर किसी न किसी वजह के चलते छाया रहता है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से लेकर मनी लॉन्ड्रिंग के केस तक पिछले कुछ साल से शिल्पा की पर्सनल लाइफ उथल-पुथल से भरी रही है। बीते दिनों ही खबर आई थी शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा को  मुंबई का घर और पुणे के फार्म हाउस को खाली करने की नोटिस मिला है। इस नोटिस के बाद कपल ने ED के खिलाफ हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। वहीं अब उन्हें हाई कोर्ट की तरफ से बड़ी राहत मिली है। इसकी सुनवाई कल यानि 10 अक्टूबर को हुई। न्यायमूर्ति रेवती मोहिते डेरे और न्यायमूर्ति पृथ्वीराज चव्हाण की खंडपीठ ने बुधवार को ईडी से पूछा था कि कुर्की आदेश पारित होने के बाद बेदखली नोटिस जारी करने की क्या जल्दी थी जबकि कपल के पास आदेश के खिलाफ अपील करने का कानूनी उपाय मौजूद है।  

जया बच्चन ने काजोल को दी जादू की झप्पी, किया गाल पर Kiss

 यह साल का वह समय है जब बाॅलीवुड स्टार्स मुंबई के प्रसिद्ध दुर्गा पूजा पंडालों में देवी की पूजा करने के लिए एकत्रित होती हैं। नवरात्रि के सातवें दिन, जिसे सप्तमी के नाम से जाना जाता है, रणबीर कपूर, रानी मुखर्जी, काजोल, जया बच्चन, वत्सल सेठ और इशिता दत्ता जैसे सितारे उत्तर बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा शामिल हुए।इस दौरान रील लाइफ सास-बहू की जोड़ी ने खूब लाइमलाइट लूटी। ये रील लाइफ सास-बहू की जोड़ी है जया बच्चन और काजोल। दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

 

दरियादिली: मदद के लिए अक्षय कुमार ने एक किया जमीन-आसमान...किराए के दिए 10 हजार, रिक्‍शा वाली ने सुनाई आपबीती

 

  बाॅलीवुड की 'खिलाड़ी कुमार' यानि एक्टर अक्षय कुमार अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। अक्षय को अक्सर देश के हित में मदद का हाथ बढ़ाते देखा गया है। हाल ही में एक्टर के एक और नेक काम के बारे में चर्चा हो रही है। दरअसल, अक्षय ने एक रिक्शा वाली की ओर मदद का हाथ बढ़ाया। खास बात ये है कि इस रिक्शावाली को ढूंढने के लिए अक्षय ने जमीन आसमान एक कर दिया। इस बारे में खुद रिक्शावाली छाया ने बताया।  दअअसल, कुछ समय पहले अक्षय को मुंबई की पहली महिला ऑटो रिक्शा चालकों में से एक का वीडियो मिला तो उन्होंने उनसे मिलने का फैसला किया।  इंटरव्यू में, छाया मोहिते ने अक्षय के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बताया।

 

Anupamaa की नई टीम संग द्वारकाधीश के दरबार पहुंचे राजन शाही

टीवी का धमाकेदार शो 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। 'अनुपमा' में आए दिन ऐसे-ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं, जिसने फैंस को भी शो से बखूबी बांधा हुआ है। वहीं अब जल्द ही अनुपमा में 15 साल का जनरेशन लीप आने वाला है, जिसके बाद शो की कहानी पूरी तरह से बदल दी जाएगी।पाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' की नई टीम के साथ राजन शाही ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। पूरी टीम इस वक्त द्वारका में शूटिंग कर रही है जिससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। इस बीच लीप के बाद शो की सफलता के लिए राजन शाही, रूपाली गांगुली और पूरी नई टीम के साथ द्वारकाधीश के दरबार पहुंचे हैं।

 

'गुम है किसी के प्यार से है' फेम शीतल मौलिक पर टूटा दुखों का पहाड़

 'गुम है किसी के प्यार से है' फेम शीतल मौलिक पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। शीतल मौलिक के सिर से पिता का साया उठ गया है। पिता के निधन की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। शीतल ने पिता संग बिताए लम्हों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।


 

Amitabh Bachchan के बर्थडे पर Jalsa के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़, केक काटकर मनाया सदी के महानायक का जन्मदिन
 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का आज बर्थडे है। 11 अक्टूबर को एक्टर पूरे 82 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर करीबियों और चाहने वालों की खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं, बिग बी के बर्थडे पर हर साल फैंस उन्हें बधाई देने उनके घर जलसा जाते हैं। एक्टर भी अपने घर से बाहर आकर सबका अभिनंदन करते हैं। वहीं, इस बार 82वें बर्थडे पर भी अमिताभ बच्चन के 'जलसा' के बाहर फैंस की भीड़ उमड़ी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

Ratan Tata के निधन पर भावुक हुए Amitabh Bachchan, लिखा-एक युग समाप्त हो गया



पद्म विभूषण और पद्म भूषण से सम्‍मान‍ित भारत के दिग्गज बिजनेसमैन रतन टाटा अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका 9 अक्टूबर की रात मुंबई के कैंडी ब्रीच अस्पताल में निधन हो गया थाा। महान शख्सियत के निधन से पूरे देश को बड़ा झटका लगा। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई। स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए रतन टाटा को श्रद्धांजलि देते नजर आए। वहीं, महानायक अमिताभ बच्चन ने भी भावुक पोस्ट कर अनमोल रतन को याद किया है।

बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दीपिका की Kalki 2898 AD को मिली शानदार प्रतिक्रिया, मेकर्स ने जाहिर की खुशी

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण स्टारर कल्कि 2898 एडी 9 मई को पर्दे पर रिलीज हुई थी और इसने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। अब इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शानदार प्रतिक्रिया मिली है। बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कल्कि 2898 एडी की स्क्रीनिंग में निर्माता स्वप्ना और प्रियंका दत्त शामिल हुईं, जो दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया से बेहद खुश नजर आईं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!